# स्वार्थी लड़का: फिर तुम सच में शादी कर रहे हो लड़की: हम्म, मैं कर रही हूँ

10 29
Avatar for Jakariya81
3 years ago

लड़का: फिर तुम मुझसे प्यार क्यों करते हो ,,,?

लड़की: मैंने वास्तव में एक गलती की थी, अब मुझे समझ में आया, कि

लड़का: मुझे पता है कि क्या गलत है

लड़की: मुझे तुम्हारे जैसे गरीब लड़के से प्यार हो गया

उसके ऊपर आप फिर से बेरोजगार हैं

लड़का: इसका मतलब है कि तुम मुझसे बेहतर कोई हो

लड़की: हम्म। कई बड़े लोग

लड़का: मुझे पता है कि उसे कितने पैसे मिलते हैं

लड़की: लगभग 1 लाख रुपये

लड़का: तुम मुझे कुछ और दिन दे सकती हो

लड़की: नहीं, यह अब संभव नहीं है। मैं अब आपको नहीं चाहती

लड़का: मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मैं तुम्हारे बिना नहीं रहूंगा, मैं मर जाऊंगा

लड़की: देखो, शरारती मत बनो। और मैं नहीं चाहती कि तुम मुझसे संपर्क करो या मेरी शादी में आओ।

लड़की लड़के का अपमान करती है और छोड़ देती है। आज लड़की शादीशुदा है, और लड़की अपने पति को सबकुछ बताती है - उसका पति सब कुछ सुनता है और कहता है कि आपने लड़के के साथ गलत किया है। चलो दोनों अपने घर जाते हैं और माफी मांगते हैं। फिर वे लड़के के घर जाते हैं। दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा था। वे दरवाजा तोड़कर अंदर गए और लड़के का शव ऊपर लटका हुआ देखा। য় য় ed लड़की चिल्लाती है ,,, लड़की यह सुनकर हैरान हो जाती है कि उसके पति ने क्या कहा, - उसका पति कहता है, Inito हमारे ऑफिस का बॉस है, जिसकी सैलरी 5 लाख है। और इनिटो आज ज्वाइन कर लिया है और लड़की ने एक लेटर देखा जिसके आगे लिखा है। वहाँ था - समय बैड विमान। आप समय के लिए बदल गए हैं। मैंने आपको खो दिया है, और आपके बिना जीवित रहना असंभव है। तो मैं जा रहा हूं, ठीक है, लड़की पत्र पढ़ने के बाद रो रही है, लेकिन कोई लाभ नहीं है, लड़का अब जीवित नहीं है, भाग्य का खेल क्या है, लड़के का पवित्र प्रेम पैसे के लिए खो गया।

समय सब कुछ से मेल खाता है

6
$ 0.00

Comments

Khub sundor hoiche Golpo Kahini

$ 0.00
3 years ago

Alhamdulillah..... Very good Post and good Thinkinggg

$ 0.00
3 years ago

Nice post

$ 0.00
3 years ago

Manuser jibone emon onek Story thake ja se na pare nije soite ar nah pare onno r janaite... Ar sukh dukh niya e manuser jibon...

$ 0.00
3 years ago

খুব সুন্দর

$ 0.00
3 years ago

Nice article

$ 0.00
3 years ago

Nice post dear friend

$ 0.00
3 years ago

Nice and Beautiful story

$ 0.00
3 years ago

This is so nice.

$ 0.00
3 years ago

Great written

$ 0.00
3 years ago