एक बलात्कारी की विशेषता

12 22
Avatar for Tahmimabegum
3 years ago

ऊप्स! और मैं नहीं कर सकता, राज दर्द में है।

राज ने होंठों के थप्पड़ जड़ दिए!

थप्पड़ इतना भीषण था, होठों के कट गए और खून बहने लगा। राज दीवार के साथ मायावी पकड़ रहा है! मायावी खुद को मुक्त करने के लिए फुहार मार रहा है। और कह रहा है, '' कृपया छोड़ दें। तुम क्या कर रहे हो? मेरे चरणों में मत गिरो। कृपया जाएँ। आप मुझसे क्या चाहते हैं? मुझे मेरी अखंडता से वंचित मत करो। ”

- मायावी राजा का साथ नहीं मिल रहा है। राज जबरन लिप साड़ी का असली खींच कर फाड़ रहा है!

- माता-पिता, आप मुझे कहां बचाते हैं? यह कल्पीड मुझे असभ्य बना रहा है। ड्राइंग रूम से हर कोई अधारा के कमरे के दरवाजे पर आया और चिल्लाया।

- मायावी राजा अपने पैरों पर गिर रहा है लेकिन राजा नहीं जा रहा है। जब राज को महसूस हुआ कि सब लोग सामने के दरवाजे पर आ गए हैं। तब राजा ने मायावी को जाने दिया और कहा, 'यदि तुम अब सबको बताओ कि मैंने तुम्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। मैंने सिर्फ तुम्हारी साड़ी और कमीज के हेम को फाड़ा है। '' कोई भी विश्वास नहीं करेगा। मुस्कान के साथ राज ने घर का दरवाजा खोला।

- जैसे ही उसने दरवाजा खोला, मायावी को अर्ध-नग्न देखकर, राज के पिता ने राज को गाल पर थप्पड़ मारा और कहा, 'इसलिए मैंने तुम्हें पढ़ना सिखाया है? राज ने बिना एक शब्द कहे छोड़ दिया।

'' मायावी दरवाजा बंद कर दिया। राज ने उसके सपने बर्बाद कर दिए। उनकी मौत के बिना अब कोई सड़क नहीं है। आपने ऐसा क्यों किया? नए काजल होंठों की भौंहों को छोड़ कर गालों को छू रहे हैं। नई ब्लैक फ्रिंज वाली ब्लू साड़ी अब पहले जैसी नहीं रही। नीले कांच की चूड़ियाँ होठों के ख्वाबों की तरह एक पल में टूट जाती हैं। सिर के रेशमी बाल अब पहले जैसे नहीं रहे। जीवन एक बवंडर में लग रहा था।

सब लोग चुपचाप बैठे हैं। किसी के मुंह से कोई शब्द नहीं निकल रहा है। ऐसा लगता है कि जब तूफान रुक जाता है, तो सब कुछ शांत हो जाता है। यहां तक ​​कि अगर कोई सोचता है कि लड़की को देखने के लिए राज ऐसा करेगा। राज के पिता और अधारा के पिता बचपन से दोस्त हैं। और इसलिए आज हम राज और अधारा की शादी के बारे में बात कर रहे थे। एक चरण में लड़के और लड़की को अलग से बोलने के लिए कमरे में भेजा जाता है। तब राज ने अजीब घटना को जन्म दिया। अधर के पिता मरना चाहते हैं। वह समाज में अपना चेहरा कैसे दिखाएंगे।

- राज के पिता ने आद्र के पिता से कहा, 'मित्र मुझे क्षमा करें। आपके पास माफी मांगने के अलावा कोई चारा नहीं है।

- मित्र, मैं क्या करूँगा? मेरे पास मरने के अलावा कोई चारा नहीं है! मैं समाज में यह चेहरा कैसे दिखाऊँ? कल जब मैं सड़क से जाऊँगा। तब लोग कहेंगे, 'देखो, बलात्कार का जनक जा रहा है!'

-राज के पिता ने अधारा के पिता को गले लगाया और कहा, 'दोस्त, रोना मत, राज और अधारा की मां इसी क्षण शादी कर लेंगे। ''

- मायावी ने यह सुनकर कहा, 'तुम किस बारे में बात कर रहे हो? क्या मैं तुम्हारी गुड़िया हूँ? आप जो चाहे करें? अगर आप चाहें तो न खेलें, अगर आप चाहें तो इसे फेंक दें? सुनो, अगर जरूरत पड़ी तो मैं अपने गले में रस्सी बांध लूंगा, लेकिन मैं उस कुतिया से शादी नहीं करूंगा। ' 'पिता, उसे मत जाने दो। और उसे घर से बाहर निकलने को कहो।

- मरे को चुप कराएं, क्या आप अपने पिता का मृत चेहरा देखना चाहते हैं? मरे आपको जीवन में कुछ नहीं चाहिए था। आज मैं आपसे एक पिता के रूप में अपने सम्मान की भीख मांग रहा हूं। क्या मैं अपने सम्मान की रक्षा कर सकता हूं? तुम शादी कर लो।

- पिताजी, ऐसा मत कहो। शादी करने की व्यवस्था करो।

- इस बीच, राज और अधारा की शादी शाम को हुई। उसने मायावी कमरे में प्रवेश करते समय जहर खा लिया। वह राज नाम के बलात्कारी से शादी नहीं करना चाहती।

होंठ बहुत रो रहे हैं। एक समय में वह राज से बहुत प्यार करते थे। लेकिन जिस दिन उनकी बहन ने आत्महत्या की और आत्महत्या करने के बाद जब उन्होंने अपनी बहन की डायरी पढ़ी, तो उन्हें पता चला कि आत्महत्या का कारण राज था। फिर भी, जब वह दिन के बारे में सोचता है, तो वह राज को मारना चाहता है। लेकिन वह उस दिन किसी से कुछ नहीं कह सका। और अब उसे अपनी बहन के हत्यारे से शादी करनी होगी। यह सब सोच कर मेरी आँखों से रिमझिम की तरह पानी बरसने लगा।

- बसर रात हर किसी का सपना होता है, लेकिन बशर रात जीवन की आखिरी रात लगती है! लिविंग रूम उसे नरक जैसा लगता है। उनके सारे सपने आज कल धूमिल हैं। यह सब सोचते हुए,

अचानक दरवाजे पर दस्तक हुई। मायावी रूप देखकर राज कमरे का दरवाजा बंद करके यहां आ रहा है। लेकिन जहर अभी भी काम क्यों नहीं कर रहा है? अगर राज सच में पति है तो? नहीं, तुम उसकी तरह एक कुतिया के साथ नहीं रह सकते। इस बीच राज होंठों पर आकर सो गया

- बसर रात हर किसी का सपना है, लेकिन जायरा के लिए, बसर रात जीवन की आखिरी रात लगती है! लिविंग रूम उसे नरक जैसा लगता है। उनके सारे सपने आज कल धूमिल हैं। विचार धूसर हैं। यह सब सोचते हुए,

अचानक दरवाजे पर दस्तक हुई! जया ने देखा और कमरे के दरवाजे को बंद करके राज को यहाँ आते देखा। लेकिन जहर अभी भी काम क्यों नहीं कर रहा है? अगर राज सच में पति है तो? नहीं, आप उसे अब जैसे कुतिया के साथ एक घर नहीं बना सकते। इस बीच, जैसे ही राज अधारा के पास आया और नींद को हटाया, जया ने तकिये के नीचे से चाकू निकाला और राज की गर्दन पकड़ ली।

"क्या कर रहे हो, जया?" गला कट जाएगा।

'' हम्म, आप समझ गए! अब अगर तुम हिलोगे तो मैं अपना गला दबाता रहूंगा। आपने इतने लंबे समय तक जायरा के कोमल स्वभाव को देखा है, अब से आप भी भयानक चेहरा देखेंगे। सुनो, अगर तुम मेरे साथ कुछ करने नहीं आए, तो मैं तुम्हें नरक भेज दूंगा। तुम क्या सोचते हो? क्या तुम मुझसे शादी करोगी? नहीं, तुम मुझे नहीं पाओगे अगर मेरे शरीर में जीवन है।

- क्या बात कर रहे हो जया? हमने अल्लाह ताला के पवित्र शब्द को एक गवाह के रूप में रखते हुए शादी कर ली। और विवाह एक पवित्र बंधन है। वह बंधन दुश्मन को भी प्यार सिखाता है। और तुम मुझसे प्यार करते हो। ''

'' प्रेम? प्यार आपके चेहरे को शोभा नहीं देता। मेरी बहन ने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है? क्या आप जानते हैं कि अपू आपसे कितना प्यार करते थे? और आपने मेरे और अपू दोनों के साथ एक गंदा खेल खेला। आई हेट यू मिस्टर राज। आप अब किसी से प्यार नहीं कर सकते। ”

Me जया प्लीज मेरी बात पर विश्वास करो, अदिति मुझसे प्यार करती है लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूं। आपने गलत समझा क्योंकि मैंने आपको उसके बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह ऐसा काम नहीं करेगा।

'' वाह! इसीलिए आपने मेरी औकात को आत्महत्या के लिए मजबूर किया? ''

"प्लीज़, आज की रात हमारी दुःस्वप्न है, आज मुझ पर विश्वास करो।" खैर, आज दो लोगों के जीवन में एक गरिमापूर्ण रात है। इसके लिए उन्होंने नफ़ल की नमाज़ के दो रकात पेश किए। ''

“मैं तुम्हें इस जीवन में अपने पति के रूप में स्वीकार नहीं कर सकती। और आपका मन चाहता है कि आप प्रार्थना करें। और सुनो, अगर तुम अपने पति के अधिकार लेने आई तो मैं खुद को मार दूंगी। जया सोचती है कि जहर अभी काम क्यों नहीं कर रहा है? फिर उसने क्या जहर दिया? मैं कल घर जाऊंगा और फिर नकली जहर देने के परिणाम देखूंगा।

- राज ने जया से कुछ नहीं कहा। जया की तरफ से एक तकिया लेते हुए उन्होंने कहा, 'आप जया को जानते हैं, आई लव यू। मुझे पता है कि मुझे तुमसे नफरत करने के अलावा कुछ नहीं है। मेरे पास तुम्हारे साथ इस तरह से शादी करने के अलावा कोई चारा नहीं था। एक दिन पहले जो हुआ उसके लिए मुझे माफ़ कर देना। 'एक और अनुरोध एक पति के रूप में नहीं, बल्कि एक दुश्मन के रूप में है। हमारे परिवार में किसी को भी हमारे लिए पीड़ित न होने दें। उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है। ''

- ठीक है। ''

“दूसरी बात, तुमने जो जहर खाया वह जहर नहीं था। मैंने जहर की बोतल बदल दी। ''

"मैं तुम हूँ। क्या मैं तुम्हारे लिए नहीं मर सकता?

"नहीं, तुम नहीं कर सकते, क्योंकि मेरा जीवन तुम हो। मेरे हर सांस में तुम ही हो। ''

“जया कुछ नहीं कह रही है, आज रात उसने कितने सपने देखे थे। और हर सपना राजा के आसपास था। लेकिन राज अपने प्यार के प्रति बेपरवाह रहा है। जो बहन अपनी माँ की तरह उसे अपनी बाँहों में रखती थी, उसने अपनी बहन को राज नाम के जानवर के लिए खो दिया है! और ऐसे लोगों के साथ एक परिवार होना संभव नहीं है। ''

- इस बीच, राज अगली सुबह उठा और देखा कि जया कमरे में नहीं थी। ' राज ने जल्दी से बिस्तर बनाया। थोड़ी देर बाद राज का भविष्य आता है।

- मिस्टर गो देबोर ने बिल्ली को कैसे मारा? '

"तुम भी नहीं हो?"

"हाँ, यह फर्श पर इतना कहने के लिए मेरी गलती है। उसने शादी करने के लिए बहुत सारी चीजें कीं और जब उसने एक बिल्ली को मारने के बारे में सुना, तो ऐसा लगता है कि आप नहीं जानते कि कैसे उल्टा तला हुआ खाना खाया जाए। '' जाओ और ताजा खाओ। '' ''

राज स्नान करने के लिए बाथरूम का दरवाजा खटखटाने के लिए दरवाजा खोलता है। घुसते ही राज ने शार्क खा ली! जया शावर टॉवल पंचाग शरीर!

- जया राज को देखती है और चिल्लाती है। जया ने ध्यान नहीं दिया कि वह अपने टॉवर लड़के के साथ ठीक से नहीं जुड़ सकती। इससे पहले राज अंदर आया। जब जया फिर से चिल्लाने लगी तो जया ने उसी पल अपना तौलिया खोल दिया। राज जया को गले लगाता है और उसका चेहरा दबाता है। उसने अपना चेहरा उसके कान के पास रखा और कहा, 'तुम टाइल लपेट नहीं सकते। लेकिन आप बाथरूम का दरवाजा लगा सकते हैं। यह तुम्हारा घर नहीं है। यहां भाई हैं, पिता हैं। अगर कोई और आता तो जया राज से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही होती। राज एक हाथ से बाथरूम के दरवाजे पर दस्तक देता है। ”

-राज के फैंस ने बाहर से बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और कहा, 'जया चिल्लाईं और अंदर क्या हुआ?'

- जया राज से दूर दिखती है और खुद को देखती है, वह तौलिया पर लेटी है। उसके शरीर पर कपड़े नहीं हैं। जया ने अपने हाथों से उसकी आँखों को पकड़ लिया। राज ने तौलिया को फर्श से उठाया और बाथरूम से बाहर आने के लिए जायरा के शरीर के चारों ओर लपेट दिया।

"क्या गया?" हां भाई। मुझे रात में कोई आपत्ति नहीं थी, अब यह सब बाथरूम में चल रहा है। यही कारण है कि मैं कहता हूं, जब कोई अंदर चीख सुनता है, तो दूसरा सामने आता है। क्या आप घर में भूत से डरते हैं? ''

लेकिन आप अधिक नहीं कह रहे हैं, लेकिन?

"हा हा यतो खुराक नंदा घोष!"

’’ उसी क्षण जया बाथरूम से बाहर आई और बोली, that? क्या एक दिन में इतना प्यार होता है? अकेले बाथरूम में नहीं आ सकते? यही प्यार है। जया कुछ कह रही है, शर्म के मारे उसका चेहरा शाम के सूरज की तरह है। समान होता है। राज बेबस आँखों से देख रहा है। आकाश रात की खुशी और वर्तमान के आनंद के बीच की सीमा है। भाभी को बिना कुछ कहे जया कमरे में चली गई।

- राज थोड़ी देर बाद कमरे में जाता है और देखता है कि जया ने साड़ी या लुंगी पहन रखी है। राज को समझ नहीं आ रहा है कि वह हंसे या रोए। जया बार-बार साड़ी के टुकड़ों को देने की कोशिश नहीं कर पा रही हैं। राज मुस्कुराते हुए दूर खड़ा है। जया ने राज को कमरे में आते नहीं देखा।

'' अब जायरा को गुस्सा आ रहा है। वह साड़ी भी नहीं पहन सकती, वह इस तरह कैसे नीचे जा सकती है! ”

’’ अचानक जया ने देखा कि उसकी साड़ी कौन खींच रहा है। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, राज ने साड़ी को सूँघ लिया। फिर, अपनी अनिच्छा के बावजूद, हाथ जायरा के संवेदनशील स्थान को छूता है। जया का बदन बड़ा होने लगा था! ऐसा लगता है कि पूरे शरीर में बिजली प्रवाहित हो रही है। जया ने राजेर को गाल पर थप्पड़ मार दिया।

"राज आश्चर्य में जायरा को देखता है।"

"आप इस तरह क्या देख रहे हैं? आप कैसे मुझे साड़ी में डालने के लिए कमरे में प्रवेश करने की हिम्मत करते हैं और अपना हाथ वहाँ डालते हैं।"

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, राज ने साड़ी को सूँघ लिया। फिर, उसकी अनिच्छा के बावजूद, हाथ संवेदनशील जगह को छूता है। जया का बदन बड़ा होने लगा था! ऐसा लगता है कि पूरे शरीर में बिजली प्रवाहित हो रही है। जया ने राजेर को गाल पर थप्पड़ मार दिया।

"राज आश्चर्य में जायरा को देखता है।"

"आप इस तरह से क्या देख रहे हैं? आप कैसे साड़ी पहने हुए मुझे अलविदा कहे बिना कमरे में प्रवेश करने की हिम्मत करते हैं। क्या आपको लगता है कि यह सब मेरे दिमाग को पिघला देगा? याद रखें कि अगर मैं दुनिया में किसी से नफरत करता हूं, तो यह आप ही हैं।" ''

“आप जया की कितनी भी उपेक्षा कर लो, मैं आपसे प्यार करूंगा। मैं तुम्हारे मन को जीत लूंगा। ''

“क्या कोई कातिल मेरा दिल जीत लेगा?” जिसके कारण मेरी माँ जैसी बड़ी बहन ने आत्महत्या कर ली। मेरी बहन ने क्या गलत किया? मैंने गलत क्या किया? मैं तुम्हें बेहतर लगता था। मुझे हर चीज से प्यार हो गया। बदले में, मैंने अपनी बहन को अपनी बहन का एक टुकड़ा खो दिया। मैं तुमसे नफ़रत करता हूं मैं आपका चेहरा भी नहीं देखना चाहता।

"राज और जायरा बहस के दौरान राज के भविष्य के कमरे में आते हैं।"

"क्या बात है, तुम ऐसे ही रहो?" खाने के लिए नीचे आओ। रोमांस करने के लिए बहुत समय होगा। ''

'' नाश्ते के बाद, राज इमरजेंसी के काम के लिए दफ्तर गया। जाम लगने पर कार्यालय से आना। अचानक उसने देखा कि एक नौ-दस साल की लड़की फूलों के साथ खड़ी है। जैसे ही उसने कार का शीशा नीचे किया, लड़की ने कहा, 'सर, ताजे बेली फूलों की एक माला। इसे मैडम के लिए ले लो मैडम बहुत खुश होंगी। ''

"राजा ने लड़की से फूलों की एक माला ली और उसे एक हजार रुपये का नोट दिया।"

- सर, मैं पूरे दिन पाँच सौ रुपये में फूल नहीं बेच सकता। मैं इतने पैसे कैसे दे सकता हूं? ''

"मैंने तुम्हें एक हजार रुपये दिए। इसे छोड़ दो।" और दुआ करें कि आपकी मैडम खुश रहें। ”

- राज ने जैसे ही फूलों की माला ड्रेसिंग टेबल पर रखी, उसने देखा कि जया बालकनी में खड़ी है और फोन पर बात कर रही है।

- जया, क्या तुम ऐसा कर सकते थे? क्या आप मुझे एक बार याद नहीं करते? ”

जरीफ की बातें सुनकर जया की आंखों में आंसू आ गए। ''

"क्यों रो रही हो?" ''

"मेरा विश्वास करो, ज़रीफ़, मैंने उद्देश्य से शादी नहीं की। राज मुझे देखने गया और रूठ गया। तुम मुझे वैसे भी ले चलो। मैं इस नरक में नहीं रह सकता। ''

"जया, चिंता मत करो, कोई भी हम दोनों को अलग नहीं कर सकता है। मैं अगले महीने देश आ रहा हूं। और यदि आप कर सकते हैं, तो राजा दर्वोस को दें। बाद में कोई परेशानी नहीं होगी। ''

'' ठीक है मेरा प्यारा दिल! आप चिंता न करें मैं जितनी जल्दी हो सके राज को डर्वोस दूंगा। और एक बात और, मैंने आपकी जमा राशि को धोखा नहीं दिया। मैंने पति को राजा का अधिकार नहीं दिया और फिर कभी नहीं दूंगी। ''

- जया फोन रखती है और पीछे मुड़कर देखती है कि राज वहां खड़ा है। जया राज से बिना कुछ कहे कमरे में चली गई।

- जब जया ड्रेसिंग टेबल के सामने अपने बालों में कंघी लगाए बैठी थी, तो राज ने कहा, 'जया, बेली फूल माला तुम्हारे सिर पर बहुत सुंदर लगेगी। क्या आप माला पढ़ेंगे? ''

’’ जया ने माला हाथ में ली और बोली, understand understand तो मैं समझती हूं? यह बहुत सुंदर लग रहा है, है ना? अच्छा, तुमने कैसे सोचा कि तुमने मुझे एक झोंपड़ी में जो फूल दिया था, मैं उसे लपेट दूंगा। '

- राज बिना कुछ बोले कमरे से बाहर चला गया।

- राज रात में फर्श पर पड़ा है। जया राज को सुन रही है और ज़रीफ़ से बात कर रही है। बातचीत में एक बिंदु पर, ज़रीफ़ ने कहा, "बेबी, मुझे पप्पी मत दो?"

। ईश, मेरे साथ पप्पी दो। ''

जायरा का हर शब्द राज के सीने को तीर की तरह चुभने लगता था। लगता है कि जयस्तंभ का आकाश पर अधिकार कर लिया गया है। इसे महसूस करते हुए मूसलाधार बारिश होगी। राज जायरा की बातें बर्दाश्त नहीं कर सकता। तो जया ने कहा, 'आपको मेरे घर के दूसरे पुरुषों से बात नहीं करनी चाहिए। और याद रखना तुम मेरी पत्नी हो।

'

-

4
$ 0.00
Avatar for Tahmimabegum
3 years ago

Comments

Very interest post

$ 0.00
3 years ago

Thank you for your nice Complement 💛💛👍

$ 0.00
3 years ago

Have a good night

$ 0.00
3 years ago

A very interesting story

$ 0.00
3 years ago

Sukriya

$ 0.00
3 years ago

Thank you

$ 0.00
3 years ago

Great article ..

$ 0.00
3 years ago

Thank you

$ 0.00
3 years ago

Thanks

$ 0.00
3 years ago