शरारती पत्नी का शैतान दूल्हा

0 4

इन शब्दों को बहुत अच्छी तरह से अपने सिर में रखो, और मुझे सोना बहुत पसंद है। अगर मैं अपनी नींद में खलल डालता हूं, तो मैं तुम्हें अब जिंदा नहीं करूंगा। परेशान होकर वह मुस्कुराई और अपने कपड़ों के साथ वॉशरूम चली गई। और मोहित, वह अपने मन में कहता है, Fascinated: डेविल क्वीन, मैं यह देखना चाहता हूं कि आप कितनी शरारत कर सकते हैं। जैसे-जैसे आपकी शरारतें बढ़ती हैं, मेरा रोमांस उस स्तर पर होगा। मैं यह भी देखना चाहता हूं कि मेरी शरारती बेटी कितनी शरारत कर सकती है। हालात? मैंने इतने लंबे समय तक कुछ भी नहीं कहा क्योंकि मैं देखना चाहता था कि मैं कितनी जल्दी शरारती रानी से बात कर सकता हूं। । - भयभीत होकर रूही कमरे से बाहर आई और जैसे सो गई वैसे ही रह गई। परेशान होकर उसने रूही को एक बार फोन किया, लेकिन यह देखते हुए कि रूही का कोई जवाब नहीं था, उसने फिर से फोन किया। रूही: हे भगवान, छत टूटी है या नहीं? कोई मुझे बचा नहीं सकता ,,,, मैं इतनी जल्दी मरना नहीं चाहती, बापी मुझे बचा लो ,,,, Fascinated: अपने पति के घर को इतना कमजोर मत बनाओ कि छत लीक हो जाए, उठो मत, अपनी पोशाक बदलो, कुछ खाओ और फिर सो जाओ ,,, जल्दी उठो मत ,, रूही: कुआँ दामाद, आपकी बड़ी हिम्मत, आपने मेरी नींद बर्बाद कर दी, मैं आप ही हूँ, अपने गुस्से को नियंत्रित करने में असमर्थ, रूही ने मोहित के गले को थोड़ा सा काट दिया और यह भी नहीं सोचा कि मोहित झोपड़ी काट लेगा। मोहित ने अपनी आँखें बंद कर लीं। रुही बहुत मुश्किल से काट रही थी। भयभीत होकर उसने रूही को पकड़ लिया। उसने रूही को नीचे लिटा दिया और रूही के शरीर के गहने खोल दिए। उसने अपने सिर से घूंघट भी हटा दिया और मोहित रुही को देखा और हँस दिया

मेरे सिर में पागलपन ही उग आया है, बुद्धि नाम की कोई चीज नहीं है। अगर आप मुझे गले से लगाते हैं, तो मुझे लगता है कि कल सभी को आप पर शर्म आएगी, और मैं आपका शर्मीला चेहरा देखूंगा। इस्स रे, नटखट पैसे देखने के लिए इतना मुग्ध है, अब इस लड़की को कौन कहेगा कि जब वह इस चेहरे को देखती है तो वह बहुत शरारती होती है ,, मोहित रूही के एक तरफ लेट गया और मोहित बिस्तर पर लेट गया, और रूही को देखकर मोहित थोड़ी देर के लिए सो गया। सुबह के लगभग दो बजे, फासीनेटर जाग गया, खुद को देख रहा था और यह समझने की कोशिश कर रहा था कि वास्तव में फासीनेटर किस स्थिति में है। उसने मोहित रुही की तरफ देखा और देखा कि रूही मोहित की गर्दन पर अपना चेहरा रखकर आराम से सो रही थी और मोहित की गर्दन को अपने एक हाथ से पकड़ कर मोहित के पेट पर रूही के एक पैर को टिका दिया। मुग्धा इस बार किसी भी तरह से खुद को रिहा नहीं कर सकी और अगर किसी ने उसके शरीर को छुआ तो मुग्धा सो नहीं पाएगी। लेकिन रूही को अपने शरीर को छूने पर एक अलग ही एहसास हो रहा है। रूही की सांस मुग्धा के शरीर में करंट पैदा कर रही है। । सुबह में, रूही की चीखों से मोहित, मुग्दर जाग गया, हालांकि रूही के जागने से पहले, मुग्धा ने उसे अपने पास से खींच लिया और बीच में एक तकिया छोड़ दिया। क्योंकि यह अज्ञात नहीं है कि रूही इस बारे में बात करेगी। Ruhi: तुम मेरे गहने चुरा लिया और इसे बचा लिया। Fascinated: अरे, आपके गहने ड्रेसिंग टेबल पर दराज में हैं, मैंने इसे खुला छोड़ दिया क्योंकि आपको रात में सोने में परेशानी होती है। और मैं इसे लड़की के गहने के साथ करूँगा। Ruhi: आपने इसे नहीं खोला, इसका मतलब है कि आप इसे चुरा सकते हैं, मुझे समझ नहीं आ रहा है, मुझे लगा, मुझे सब कुछ समझ में आ रहा है। यदि आप अगले एपिसोड को मिस नहीं करना चाहते हैं, तो कृपया मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट दें या जल्द ही मुझे फॉलो करें। सबसे पहले, अगला एपिसोड मेरी प्रोफ़ाइल में दिया जाएगा। । मेरे घावों में नमक रगड़ने के बारे में बात करें - डीह! मैं आपके गहने चुरा लूंगा, और मैं अपने गहने चुराकर नेट पर छोड़ दूंगा। यह कहते हुए रूही आह भरकर चली गई। भगवान, मैं एक विदेशी के साथ प्यार में हूँ। चलो चलते हैं .... कृपया अच्छी और बुरी प्रतिक्रिया देना न भूलें

1
$ 0.01
$ 0.01 from @TheRandomRewarder

Comments