एक लड़की को सड़क पर खड़े होकर नारे क्यों देना चाहिए?

0 15
Avatar for sarwar
Written by
3 years ago

लड़की को सड़क पर क्यों खड़ा होना चाहिए और नारे का जाप करना चाहिए? क्या लड़की के माता-पिता नहीं हैं? उसने परिवार से क्या सीखा है?

लड़की को देखकर लगता है कि फायदा वादी को हुआ!

निश्चित रूप से एक साजिश! जिस तरह से नारा लग रहा है जैसे कोई डीजे मंच पर गा रहा है!

लेकिन हम महिलाओं का सम्मान करते हैं! लेकिन एक लड़की को इस तरह के नारे देना सही नहीं है। आपने एक लड़की की ड्रेस देखी है!

आधुनिक सभ्यता के इस युग में लोगों की मानसिकता कितनी आधुनिक है। आपने सही कहा है कि आपकी बहन को सड़कों पर अपनी माँ को नारे क्यों देने चाहिए। आप एक स्वस्थ और स्वस्थ मानसिकता के आदर्श नागरिक हैं।

आपके परिवार ने आपको यह सिखाया है। लेकिन आप आलोचना करते हुए घर के दरवाजे पर चुपचाप क्यों बैठते हैं।

लड़की महिला की स्वतंत्रता चाहती है। उसे लाभ है या नहीं। जो कानून पारित किया गया है वह आपके और मेरी मां, बहन और बेटी के लाभ से कम नहीं है।

लड़की की पोशाक असभ्य है। इस तरह का सवाल सिर्फ हास्यास्पद है जब दुनिया आधुनिक सभ्यता पर गर्व करती है।

मैं एक वेश्या हूं। मैं अपनी बेटी को यह नारा क्यों दूं कि आपकी बेटी वेश्या नहीं होनी चाहिए?

मेरी बंगाली माँ की छाती पर

उनकी बेटी के साथ बलात्कार क्यों किया जाएगा

जब आप चुप होते हैं, तो एक पतला लड़की सड़कों पर जा सकती है और जप कर सकती है ------ "छाती में बहुत सारे तूफान।

मुझे छाती मिल रही है, गोली मारो। ”

मुझे यहां कुछ भी गलत नहीं दिखता। सौभाग्य से आपने यह नहीं कहा - मुजीब का पाकिस्तान से इस तरह से लड़ना सही नहीं था। हमारे पूर्वजों को आजादी दिलाना सही नहीं था !!!!??

आपको सलाम बहन जी

आपका सम्मान करते हैं

तस्वीर में: -आसमनी आशा

1
$ 0.00

Comments