Ghosts on Facebook_part-01

1 10
Avatar for Utshobangladesh
3 years ago

परीक्षा समाप्त हो गई है, मैंने लंबे समय तक फेसबुक नहीं चलाया है। तो आज दोपहर मैं फेसबुक पर गया और अपने दोस्तों के साथ चैट किया फिर मैंने एक ग्रुप की कहानी पढ़ना शुरू किया .. कहानी को पढ़ने में लगभग 7-8 मिनट लगे .. पढ़ने के बाद मैंने कुछ और चैट की .. मैं थोड़ा थक गया था तो मेरी आँखें अटक गईं .. मैं शाम को सो गया .. _ मैं डेटा चालू करने के बाद सो गया .. जब मैंने छोड़ा, तो मैंने कुछ नए दोस्त अनुरोधों को आते देखा। उनमें से एक आईडी थी।

(अगले दिन)।

कॉलेज में बैठे या खाते हुए इस कहानी को लिखने की कोशिश करें (मैं बातचीत के बीच में अपना परिचय देता हूं, मैं माही हूं (आप नाम will सुनेंगे), इस बार मैंने इंटर फास्ट ईयर में कॉलेज में प्रवेश किया ।.6)। चलिए कहानी लिखना खत्म करता हूं..मैंने इसे फेसबुक पर एक ग्रुप में पोस्ट किया। इसी बीच, लड़की का मैसेज आया .. मैंने कल रात मैसेज दिया था लेकिन मैंने नोटिस नहीं किया। इसलिए उन्होंने मैसेज में "Hi" लिखा तो मैंने "Hlw" दिया .. लेकिन अब वह ऑनलाइन नहीं है। (रात में) मैंने रात के खाने के बाद फेसबुक में प्रवेश किया .. हमें वास्तव में थोड़ी देर हो गई .. फिर 12.6 बजे मैंने फेसबुक पर प्रवेश किया और लड़की का संदेश देखा ..

लड़की: कैसी हो?

मैं: क्या तुम ठीक हो?

लड़की: अच्छा, मैं तुम्हारी कहानियाँ पढ़ती हूँ। तुम्हारा लिखा बहुत अच्छा है

मैं: tnx.6

लड़की: क्या मैं आपका नाम जान सकती हूँ? मैं: सुमित .. तुम्हारा ??

लड़की: काजल

Me: वाह, यह एक अच्छा नाम है

लड़की: धन्यवाद

मैं: गुड नाईट।

लड़की: शुभ रात्रि।

मैंने उस दिन उससे बात नहीं की ... (अगले दिन)

मैंने उसी समय फेसबुक पर एंट्री की .. मेरा मतलब 12 बजे के बाद। मैंने प्रवेश किया और देखा कि चैट में कई लोग हैं, लेकिन मैं किसी को नहीं जानता .., वर्चुअल दोस्त, शायद इसलिए .. .. मैंने एक संदेश दिया .. gave क्या मैंने उस दिन उससे बहुत बात की, मैं एक अच्छा व्यक्ति बन गया एक दिन में दोस्त .. सत्ती लड़की बहुत मिलनसार है, वह अच्छे तरीके से बात कर सकती है। (अगले दिन)

आज मैं उसे पसंद नहीं करता और चैट करता हूं। फेसबुक चलाना एक तरह का नशा है। जब समय बीत जाता है तो मुझे समझ नहीं आता। मैं आज बहुत थका हुआ महसूस करता हूं इसलिए मैं फेसबुक पर ज्यादा समय तक नहीं रहना चाहता। 11.57 बजे .. मैंने नोटिफिकेशन चेक किया और न्यूज़फ़ीड को चालू करना शुरू कर दिया .. अचानक मुझे 1 मैसेज पर थोड़ा आश्चर्य हुआ। वाह..गुड टाइमिंग में मुझे फिर से शानदार चीजें इकट्ठा करने का शौक है। संदेश काजल का था ।।

काजल: क्या करते हो ??

मैं: कुछ नहीं .. वैसे मैं आपको पूरे दिन fb पर नहीं ढूँढ सकता, लेकिन आप इतनी रात को क्या करते हैं? काजल ने कोई जवाब नहीं दिया

मुझे अच्छी तरह से महसूस नहीं हुआ इसलिए मैं सो गया ... मुझे पता है कि मैंने काजल के बारे में क्यों सोचना शुरू किया .. मैं थोड़ा उत्सुक था कि उसने फेसबुक पर इतनी रातें कैसे बिताईं ?? । (अगली सुबह, उफ़, मुझे बहुत अधिक सोचना पसंद नहीं है .. मुझे लगता है कि अगर मैं उस छेद के बाद जाता हूं जिसे फिर से प्यार कहा जाता है .. तो मैंने इसे एक बार पहना था, लेकिन इतने पर _ (केवल कहानी में मैं नहीं हूं प्रेम-trem😎)

काश, मैंने फिर से बड़बड़ा शुरू कर दिया..तो मैं काजल के बारे में बात कर रहा हूँ, है ना ?? नाहर सोचिये क्या होगा ?? रात के 12 बजे, बहुत से लोग फेसबुक पर हैं .. मुझे लगता है कि मेरा सिर फेसबुक चलाने से भरा है, यह 10 बजे है, मुझे कॉलेज जाना है .. मुझे यकीन है कि मुझे आज देर हो जाएगी। बिस्तर से उठते ही जॉनी का फोन ...

जॉनी: आप कहाँ हैं? कॉलेज नहीं जाना ?? मैं: हम्मम .. (रोटी खाने के लिए) जॉनी: जल्दी करो ..

मैं: मैं ओक कॉलेज गया और सर झारी की बात सुनी। कक्षा के बाद मैंने अपने अजीब संग्रह देखना शुरू कर दिया .. लेकिन मैं कल की उस खाल को देखकर थोड़ा हैरान था .. "मुझे पता है कि जादू काजल लेखन कैसे लाल हो गया है .. मैं फिर से विपरीत सोचने लगा .. मुझे लगता है कि नया फेसबुक का अपडेट वर्चुअल हो सकता है! .. अब मैं हर दिन उससे बात करता हूं..लेकिन अगर मैं उसे बताऊं कि वह रात 12 बजे के बाद पूरे दिन कहां है, तो वह फेसबुक पर कुछ कैसे कह सकता है .. शायद व्यक्तिगत समस्या। .मैं उससे हर दिन बात करता था, मैं एक अच्छा दोस्त बन गया .. 2 महीने बीत चुके हैं .. एक दिन उसने अचानक मुझसे उससे मिलने के लिए कहा .. मैं यह सुनकर हैरान था क्योंकि वह उसका फोन नहीं मांगना चाहता था नंबर और आज वह मुझसे मिलना चाहता है .. मैं खुशी से नाचना चाहता हूँ .. .. अगले दिन मैं थोड़ा बोरिंग था इसलिए मैं काजल की आईडी पर गया .. मैंने लंबे समय से पिक नहीं बदली है। मैंने इसे दो महीने पहले एक बार बदल दिया था .. मेरे एक पारस्परिक मित्र हैं .. उनका नाम दिव्या कर है। समय चल रहा था इसलिए मैं एक संदेश देने गया था। मैंने देखा कि लड़के ने मुझे बहुत पहले पाठ किया था। लेकिन मैंने उसे संदेश लिखते हुए नहीं देखा। "भाई उस लड़की से दूर रहो .." ऑनलाइन है तो मैंने कहा कौन सी लड़की ??

दिव्या: वह जादू काजल (यह संदेश देने में थोड़ी देर है)।

मैं क्यूँ ?? यह आपकी बहन-टोन है या नहीं?

दिव्या: नहीं भाई..नहीं मानव Me: Hahaha..brother मजाक नहीं बनाते। दिव्या: अरे भाई मैं मजाक नहीं कर रही हूँ। आप जानते हैं कि उसका नाम काजल है, लेकिन आप उसके बारे में वास्तविक सच्चाई नहीं जानते हैं। उसका एक बॉयफ्रेंड था। उनका 3 साल से रिश्ता था। लेकिन उन्होंने घर से अपने प्रेम संबंध को स्वीकार नहीं किया। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वे भाग जाएंगे और शादी कर लेंगे। वह अपने घर से बहुत पैसा लेकर भाग गया था। लेकिन लड़का इतने पैसे का सामना नहीं कर सका इसलिए उसने लड़की को मार दिया और उसे जमीन पर छोड़ दिया। आपको कदमतली से मिलने के लिए कहा गया होगा, है ना ??

मैं: हाँ (थोड़ा हैरान) ६

दिव्या: पहले तीन लोगों को जाने के लिए कहा गया था और उनके शव मिले थे। ये जानने के बाद, आपने काजल को तुरंत ब्लॉक कर दिया क्योंकि मुझे इस उम्र में मरने का शौक नहीं है।

लगे रहो...

2
$ 0.00
Avatar for Utshobangladesh
3 years ago

Comments