An appeal to Bitcoin Cash community

1 13
Avatar for Utshobangladesh
3 years ago

तुर्की वित्तीय और राजनीतिक स्वतंत्रता के बहुत बुरे पहलू का सामना कर रहा है। रैंडम बैंक खाते जब्त किए जा रहे हैं और जमे हुए हैं, जो लोग एर्दोआन शासन के खिलाफ बोलते हैं, वे तेजी से चुप हो गए और जेल गए, तकनीकी कर्मचारियों और व्यापारियों को पेपाल प्रतिबंध के कारण बाहर भुगतान प्राप्त करने में असमर्थ हैं:

https://techcrunch.com/2016/05/31/paypal-to-halt-operations-in-turkey-after-losing-license-impacts-hundreds-of-thousands/

और इससे भी बदतर, वे युवा लोगों को "ब्रेन ड्रेन को रोकने के लिए" बेहतर अवसरों के लिए देश छोड़ने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

मैं एक विपणन एजेंट हूं जो पिछले 2 वर्षों से क्रिप्टोक्यूरेंसी में भुगतान प्राप्त कर रहा है, विभिन्न यूरोपीय और अमेरिकी एजेंसियों के साथ विज्ञापन बैनर को डिजाइन करने और बढ़ावा देने के लिए काम कर रहा है। बिटकॉइन कैश मेरी बचत के रूप में रहा है क्योंकि पेपैल प्रतिबंध के कारण 2015 से 2017 तक मेरे पास राजस्व था, मेरी आय का अधिकांश हिस्सा खो गया।

मैं अपने साथी तुर्कों को यह दिखाना चाहता हूं कि इस अंधेरे से बाहर निकलने का एक रास्ता है, कि हम वास्तव में हर दूसरे देश की तरह बाहरी दुनिया से मुक्त और जुड़े रहें, कि हमें अपनी सरकार द्वारा तोड़फोड़ करने और रखने की जरूरत नहीं है, हम विकास कर सकते हैं और विस्तार कर सकते हैं, हर उस अवसर को प्राप्त कर सकते हैं जो हम कर सकते हैं, विश्व बाजारों में भाग लेना और अपने मन की बात कहना।

मैं इस बैनर को इस्तांबुल "ई -5" राजमार्ग पर रखना चाहता हूं, जो इस्तांबुल में सबसे अधिक आबादी वाला राजमार्ग है (जनसंख्या: 13 मिलियन), लगभग 480k कारें रोज गुजरती हैं। बैनर में तुर्की के एक लेख का एक क्यूआर कोड शामिल है जो बताता है कि बिटकॉइन कैश कैसे काम करता है और इसे कहां प्राप्त करना है:

https://tr.cointelegraph.com/bitcoin-cash-for-beginners/how-to-buy-bitcoin-cash

बैनर को एक पुल के नीचे रखा जाएगा, जहां स्टॉप लाइट हैं इसलिए बहुत से क्यूआर को स्कैन करने और बोर्ड पर जाने का मौका मिलेगा।

2
$ 0.00

Comments