हैलो, BitcoinCash समुदाय! यह ओलेकसंद्रा ओलिय्नकोवा है, जो आपके टेनिस खिलाड़ी है।

0 14
Avatar for Sabitri
3 years ago

उत्पादन // टूर्नामेंट अनुसूची (और कैसे BCH समुदाय ने इसे बनाने में मदद की!) // बिटकॉइनकैश-मोबाइल यूरोपीय सड़कों पर

हैलो, BitcoinCash समुदाय! यह ओलेकसंद्रा ओलिय्नकोवा है, जो आपके टेनिस खिलाड़ी है।

सबसे पहले, मैं कहना चाहूंगा 'धन्यवाद!' इस सप्ताह मुझे और मेरी टीम को समर्थन देने वाले सभी BCH लोगों को। यह दुनिया भर में संदेशों, ट्वीट्स और योगदान को देखने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक था -जापान, तुर्की, कनाडा, फिलीपींस, यू.एस.

बहुत नाटकीय नहीं लग रहा है - लेकिन मेरे वर्चुअल 'प्लेयर बॉक्स' में होने से आपको पहले ही बहुत मदद मिली है! उदाहरण के लिए, अब मैं अपने टेनिस सीज़न की शुरुआत बड़े टूर्नामेंटों से कर सकता हूँ, जो शायद मैं अन्यथा नहीं खेलूँगा। मैं इस मामले पर 'टूर्नामेंट शेड्यूल (और कैसे BCH समुदाय ने इसे बनाने में मदद की)' अध्याय के तहत अधिक लिखूंगा।

तो, आगे की हलचल के बिना, मुझे हमारे प्रोजेक्ट पर कुछ महत्वपूर्ण समाचार और जानकारी प्रस्तुत करने दें।

1. वलॉग इन प्रोडक्शन

यह दिलचस्प होने वाला है - मेरा वादा। हमने पहले ही 'गेम, सेट, बिटकॉइन कैश' नामक मेरे व्लॉग पर काम करना शुरू कर दिया है। यह दो मुख्य बातों पर केंद्रित होगा:

A. एक पेशेवर एथलीट का वास्तविक जीवन।

B. बिटकॉइन कैश कैसे आसान, अधिक आश्वस्त और कुशल बनाता है।

मैं स्थानीय स्तर पर और जाते समय नए एपिसोड बनाऊंगा - इसलिए यह पहली बिटकॉइन-कैश-थीम वाली यात्रा भी हो सकती है!

अभ्यास और मैच, प्रस्थान और आगमन, सफलता और असफलता, बिटकॉइन कैश के साथ भुगतान करना, जहां भी मैं कर सकता हूं, नए लोगों और व्यापारियों को जहाज पर रखना और - बिल्कुल! - कुछ प्रतियोगिता और giveaways - यह वही है जिसे हम 'गेम, सेट, बिटकॉइन कैश' एपिसोड में शामिल करने की योजना बना रहे हैं।

व्लॉग का पहला अंक अगले सोमवार, 22 मार्च के लिए निर्धारित किया गया है। यह मेरे आधिकारिक एलबीआरवाई चैनल पर प्रकाशित किया जाएगा, और यहां रीड.कैश पर छापा जाएगा।

कृपया मुझे बहुत सख्ती से न आंकें, क्योंकि मैं एक पेशेवर व्लॉगर नहीं हूं - लेकिन मैं अपने व्लॉग में उतनी ही दिलचस्प सामग्री डालने की कोशिश करूंगा जितनी मैं कर सकता हूं। बने रहें!

2. टूर्नामेंट अनुसूची (और कैसे BCH समुदाय ने इसे बनाने में मदद की!)

दुनिया के सबसे बड़े टेनिस स्टेडियमों पर खेलने के लिए - जैसे विंबलडन का ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रॉक क्लब या यूएस ओपन का फ्लशिंग मीडोज - किसी भी खिलाड़ी को पहले निचले स्तर के टूर्नामेंट चयन के माध्यम से जाना चाहिए।

ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब, हर टेनिस खिलाड़ी का सपना

ठीक है, आप इस कर्तव्य से बच सकते हैं - यदि आप 'कॉरपोरेट खिलाड़ी' हैं, तो आईएमजी जैसे बड़े खेल निगम का पैसा आपको आगे बढ़ाता है। या आप एक अरबपति माता-पिता के बच्चे हैं जो मैं निश्चित रूप से नहीं हूं।

अन्य सभी मामलों में आपको शून्य से शुरू करने की आवश्यकता है (शाब्दिक रूप से - 0 रैंकिंग अंक होने के बाद), फिर रैंकिंग में अपने आप को उच्च और उच्चतर खोजने के लिए यहां और वहां अंक एकत्रित करना, धीरे-धीरे शीर्ष 200 विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची तक पहुंचना - जो आपको देता है एक मौका ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट योग्यता खेलने के लिए।

लेकिन यहाँ भारी समस्या आती है - मेरे अधिकांश साथी टेनिस खिलाड़ी निचले स्तर की घटनाओं में फंसे हुए हैं।

सभी स्वतंत्र - प्रमुख खेल वाहिनी द्वारा हस्ताक्षरित नहीं - टेनिस खिलाड़ी मुक्त उद्यमियों (या 'स्वतंत्र ठेकेदार') की तरह हैं। हमारे पास क्लब या फेडरेशन से वेतन नहीं है। हमारी आय का प्राथमिक स्रोत पुरस्कार राशि है जो हम टूर्नामेंट में जीतते हैं।

अगर मैं निचले स्तर की प्रतियोगिता में एक या दो मैच जीतता हूं, तो मैं इस टूर्नामेंट के लिए अपने हवाई जहाज के टिकट और होटल के बिल का भुगतान कर सकता हूं। यदि मैं अधिक जीतता हूं, तो मैं अपने प्रशिक्षण आधार पर प्रशिक्षण और तैयारी की लागतों को कवर करने के लिए कुछ अलग रख सकता हूं।

अगर मैं अतिरिक्त जीतता हूं - एक शीर्षक की तरह, एकल और युगल में बेहतर :-) - मैं मजबूत, अधिक प्रतिस्पर्धी उच्च-स्तरीय घटनाओं को खेलने की कोशिश करने के मामले में कुछ नकद आरक्षित कर सकता हूं।

लेकिन निरंतर वित्तीय दबाव में खेलना बहुत विनाशकारी है। वास्तव में, यह अधिक चोटों से अधिक दर्दनाक है टेनिस खिलाड़ी - हर समय खुद से पूछते हैं: 'अगर मैं आज खो गया तो क्या होगा? मैं होटल के लिए भुगतान कैसे करूंगा? अगली तैयारी चक्र के दौरान मैं अपनी टीम को भुगतान कैसे करूंगा? मैं अपने अगले टूर्नामेंट की यात्रा कैसे करूंगा? '

खराब मानसिक रवैया टेनिस में नुकसान का एक मुख्य कारण है

इसके अलावा, उच्च-स्तरीय घटनाओं के लिए, आपको डिफ़ॉल्ट रूप से - उच्च वित्तीय जोखिम स्वीकार करना चाहिए। इसका मतलब है कि आप शुरुआती दौर में हार गए, छोटे से कुछ भी नहीं कमा रहे हैं। आप बहुत अच्छी तरह से तैयार हो सकते हैं - लेकिन थोड़ा बेहतर खिलाड़ी से मिलें, एक अशुभ दिन हो या बस एक छोटी सी चोट लग जाए जो आपको उस दिन अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस प्रदर्शन करने से रोकती है।

फिर, एक और प्रश्न प्रकट होता है: 'क्या मुझे कमजोर टूर्नामेंट खेलना चाहिए, वित्तीय बिंदुओं को किसी तरह से जुड़ा होना चाहिए, लेकिन खेल के स्तर को जानने के बाद मैं संभवतः कर सकता हूं - या क्या मुझे मजबूत टूर्नामेंट खेलने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन घाटे के तत्काल जोखिमों को स्वीकार करते हुए, दोनों में खेल और मेरा बजट? '

इस समस्या का हल क्या है? वास्तव में, यह बहुत सरल है - मजबूत टूर्नामेंट खेलने के लिए, कम से कम उनमें से कई, समस्या के रूप में पैसे के मुद्दों के बिना। हमारे खेलों में आप तभी जीत सकते हैं, जब आप हारने से घबराए नहीं।

केवल इन स्थितियों में आपका हाथ उड़ जाएगा, और आपके पैर तेजी से चलेंगे।

और यहाँ हम इस अध्याय के सबसे रोमांचक भाग में आते हैं!

इस सप्ताह के दौरान, एमो

-1
$ 0.00
Avatar for Sabitri
3 years ago

Comments