तुली मेरी वजह से नहीं मरी

0 5
Avatar for Ostina1
3 years ago

कुछ ही मिनट पहले मैंने अपनी पत्नी तुली को मार डाला। मैंने उसे अपने हाथों से दूध पिलाया।

क्या आप आश्चर्य की बात जानते हैं? तुली को पता था कि मैं आज उसे मारूंगा। वह यह भी जानता था कि दूध में जहर होता है। तब भी वह मेरे हाथ से बाहर है

उसने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ दूध खाया। दूध पीने के बाद उन्होंने कहा, "मैं आखिरी बार आप गले लगाने और अपनी आँखें चुंबन होगा।" मैं कुछ नहीं कह सकता था। मैं क्या कहूँ? बस उसे छाती के बीच में कसकर गले लगाओ

मैंने पकड़ लिया। उसने मुझे आंख में एक चुंबन दे दिया। फिर मैं अपने सीने पर सो गया। मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया।

अब मैं लिख रहा हूं। क्या आप जानते हैं कि मैं क्या लिख ​​रहा हूं?

मैं जीवन के बारे में लिख रहा हूं। मेरे पास तुली को मारने का कोई कारण नहीं है। क्योंकि तुली जैसी पत्नी मिलना किसी भी पुरुष के लिए भाग्य की बात है। वह लड़की

उसके पति को उसके साथ

प्यार में, ससुर सास का सम्मान करते हैं, ऐसी लड़की होना वास्तव में भाग्य की बात है। तो क्या ब्रश में कोई विदेशी था ??????

इस शब्द को अपने मुंह में लाओ। क्योंकि तुली एक पूज्यनीय लड़की थी। उनकी पूरी दुनिया सिर्फ मैं और हमारा परिवार था।

फिर मैंने ब्रश क्यों मारा? हम्म, जिसे सुनकर आपकी छाती कांप उठेगी।

मैंने ब्रश मारा क्योंकि मेरी माँ ने ऐसा कहा था। अब आप कहेंगे कि मैंने तुली को क्यों मारा क्योंकि मेरी माँ ने मुझे बताया था ??? क्योंकि मेरी माँ तुली से नफरत करती थी और मैं अपनी माँ से बहुत नफरत करता था

लव मॉम कभी ब्रश नहीं करती

पसंद नहीं आया एकमात्र कारण यह है कि तुली एक अनाथ है। उनकी जन्म पहचान सही नहीं है। वह बचपन से एक अनाथालय में पली-बढ़ी हैं। तुली ऑनर्स अपने अनुभव और कड़ी मेहनत के साथ

पूरा कर लिया है। हमने प्रेम विवाह किया। हमारे माता-पिता ने हमारे प्यार को कभी स्वीकार नहीं किया। हालाँकि, उनकी सहमति से, मैंने तुली से शादी की। तुली ने भी उनकी मर्जी के खिलाफ शादी की

मैं नहीं चाहता था, लेकिन मुझे हार माननी पड़ी।

हमारी शादी के बाद, तुली ने हमारे घर में सभी की देखभाल की। खासतौर पर माता-पिता। फिर भी

माँ जब भी चूना पीती थी तो तुली को डांटती थी। कभी-कभी इसे अवैध पंप भी कहा जाता था। तुली ने कभी उनके चेहरे पर एक शब्द नहीं कहा

नहीं कहा। चुपचाप नीचे की तरफ

मैं अपने प्यार से उसके दर्द को भुलाने की कोशिश करता था। मैंने तुली को कुछ बार कहा, चलो एक अलग घर किराए पर लेते हैं! लेकिन वह कहता था कि माता-पिता चाहे कितनी भी बात कर लें, वे माता-पिता ही होते हैं। तुली जन्म से ही कभी पिता नहीं रहे

माँ की ममता को प्यार नहीं मिला।

मुझे लगा कि यह शादी के बाद पूरी होगी। लेकिन यह शब्द प्यास नहीं है जहाँ भी समुद्र सूख जाता है।

अगर तुली एक अलग घर में जाने के लिए सहमत हो जाती जैसा कि मैंने कहा था, तो वह मर नहीं जाती थी।

माँ कुछ समय से बहुत बीमार थी। तुली ने अपनी माँ का बहुत ख्याल रखा। उस दिन मेरी माँ ने मुझे कमरे में अकेले बुलाया। मेरे जाने के बाद माँ ने कहा

M: पिताजी, मैं तुमसे कुछ पूछ सकता हूँ? मेरी अंतिम इच्छा। अंतिम इच्छा। माँ के शब्द बहुत कठिन थे। सैकड़ों

भले ही वो आपकी अपनी माँ हो ????

मैं: हाँ बोलो माँ।

मा, पहले मुझे छुओ और वादा करो कि तुम मेरी बात मानोगे।

मैं: बिलकुल ठीक, माँ प्रॉमिस

मैंने किया। (मेरी माँ का वादा करना मेरे जीवन की परिणति बन गया।)

M: आप उस पंप को अलविदा कहते हैं। या मार देते हैं। जब तक वह जीवित रहेगा, मुझे मरने पर भी शांति नहीं मिलेगी।

मैं अपनी माँ से कुछ कहना चाहता था लेकिन वह मुझे यह कहने नहीं देती थी। माँ ने कहा, "देखो, तुम मुझे छू रहे हो और एक वादा कर रहे हो।" अभी

मुझे बताओ कि तुम्हारी माँ बड़ी है या नहीं।

मैं बिना एक शब्द कहे घर से निकल रहा था।

मैंने देखा कि तुली उसके हाथ में पानी लेकर खड़ी थी। उसकी आंखों से आंसू गिर रहे हैं। मेरा मतलब है, उसने सब कुछ सुना।

मैं बिना एक शब्द कहे घर चला गया। उस रात तुली ने मुझे बहुत दुलार किया।

मेरे मन को प्यार से भर दिया। मैं उसके चित्रित प्रेम से भर गया। कल रात मुझे बताया

तुली: अगर मैं तुम होते तो मैं अपनी माँ की बात मानती।

मैं विस्मय में ब्रश को घूरता रहा। मेरी आँखों में पानी आ रहा था।

तुली मेरी आँखों के नीचे एक चुंबन के साथ मेरी आंसू मिटा दिया। तुली ने मुझे पिछले दो दिनों से बहुत प्यार किया है

दिया जो कल्पना से परे है। शायद यह उसका आखिरी प्यार है। और आज मैंने ब्रश मारा।

तुली को पता था कि मैं उसे मारने जा रहा हूं, लेकिन उसे एहसास नहीं था कि मैं उसके बिना रहने वाला हूं। क्या उसने सोचा था कि मैं अपनी माँ की बात मानूँगी और अपने प्यार को महत्व नहीं दूंगी? हम्म वो क्या है ??? मैंने अपनी मां की बातों से तुली को मार दिया। सा में

1
$ 0.05
$ 0.05 from @TheRandomRewarder
Avatar for Ostina1
3 years ago

Comments