राधे को शुभकामनाएं

0 5
Avatar for Ostina1
3 years ago

सरबत मंगल राधे बिनोदिनी रॉय

कनई वृंदावन की बांसुरी भी बजाते हैं

राधे पानी भरने के लिए अकेले जमुना चला जाता है

पीछे से कृष्ण पार जाना चाहते हैं

पानी भरें, पानी भरें, राधे और गोयल की बेटी

मेरा घड़ा भर दो, राधे बिनोदी

काले माणिक चांद पर अपना हाथ जमा रहे हैं

क्या बौना चाँद को देखता है जब वह अपना हाथ उठाता है?

काले काले करिश्ना लो और गोयल की बेटी

बिधाता ने मुझे काला कर दिया है।

एक काले जमुना का पानी सभी जीवित चीजों को खाता है

और एक काला मैं कृष्ण सभी राधे चाहते हैं

यह सुनकर कनई ने बांसुरी अपने हाथ में ले ली

काली बशी सा राधा सांप की तरह

डंगशिल ने राधा के बाएं पैर को अपने दाहिने पैर से पकड़ लिया

मरते ही राधे जमीन पर गिर पड़ा

मैं न मरने का मंत्र जानता हूं, न मरने का

मैं एक-एक करके झाड़ू लगाकर पानी को जहर दूंगा

मेरे अंगों का जहर भी खंगाल सकता है

मैं सोने के इस युवा को उसे दान करूंगा

यह सुनकर कनई ने जहर छिड़क दिया

छोड़कर राधे फिर घर चला गया

घर जाकर राधे ने अपने बाल फैलाए

तइका कनै फिइक्का घोड़ी फूल तल पर

शादी कर लो या शादी कर लो

अगली औरत को देखकर पानी में मर जाना

मैं शादी करूंगा, मैं राधे से शादी करूंगा

आप जहां भी जाएंगे, आपको अपने जैसा सुंदर राधे मिलेगा

अगर तुम मेरे जैसा सुंदर राधे पाना चाहते हो

अपनी गर्दन के चारों ओर एक घड़ा बांधकर जमुना के पास जाओ

मुझे हड्डी की सुराही कहाँ मिल सकती है? मुझे रस्सी कहाँ मिल सकती है?

तुम जमुना राधे हो, मैं दो बार मरूंगा

तुम जमुना राधे हो, मैं दो बार मरूंगा

1
$ 0.00

Comments