परमाणु कहानी: ……।

0 6
Avatar for Ostina1
3 years ago

परमापरमाणु कहानी: ……। तरु-Tamal अपने प्यार के लिए कैंपस में सभी को जाना जाता है। तारू-तमाल आदर्श जोड़ी थी। आज आदर्श जोड़ी का आखिरी दिन है। तीन दिन बाद तरुण की शादी हो रही है। सिनेप्लेक्स में जोकर को देखकर दोनों बाहर आ गए। सर्दियों की शाम, शुक्रवार, सड़कों पर कम लोग। दोनों सड़क के बाईं ओर चल रहे हैं। तमाल ने तारूर के शरीर की चादर खींची और उसे ठीक किया। आप ठंड को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकते, ध्यान रखें। मैं इसे रखूंगा, तारू ने उदास चेहरे के साथ जवाब दिया। तरु को चुपचाप देखते हुए, तमाल ने जानना चाहा कि वह चुप क्यों था। मै सोच रहा हूँ ... क्या? आप सुबह उठना नहीं चाहते, आप बहुत देर से उठते हैं। अब तुम्हें कौन बुलाएगा और तुम्हें जगाएगा? ओह .. .. क्या आपकी पासपोर्ट-वीजा की समस्या खत्म हो गई है? हां, अंत। क्या तुम मेरे लिए कुछ कर सकते हो? तमाल ने जानना चाहा, क्या? ..मैं नहीं रहूंगा, जब कई काजू के फूल दीबारी में खिलेंगे, कई बादल आकाश में तैरेंगे, आप मेरी ओर से काजू के फूल और बादलों को छूते हैं और मुझे बताते हैं कि मैं ठीक हूं, मैं बहुत अच्छा हूं। तमाल ने अच्छा जवाब दिया, मैं बताऊंगा। तमाल ने अपनी शर्ट की जेब से एक लिफाफा लिया और उसे हमेशा की तरह तरुर को सौंप दिया। तमाल ने हमेशा एक सफेद लिफाफा दिया। आज का लिफाफा नीला था। आदत ने युवा लिफाफा लिया और उसे अपने कंधे पर रखे बैग में डाल दिया। एक राक्षस विपरीत दिशा से भाग रहा था, किसी ने गौर नहीं किया। राक्षस ट्रक को तमाल के द्वारा कुचल दिया गया था। डॉक्टरों और दोस्तों ने जामदुत से बहुत लड़ाई की लेकिन तमाल को जाने से नहीं रोक सके। तमाल के जाने से शादी की व्यस्तता उस नीले लिफाफे को नहीं खोल सकी। मैं सुबह उठा और तरुण के लिफाफे को याद किया। तरु ने लिफाफा खोला और छोटे नोट को निकाला यह लिखा गया था .. मैं आपको दिए गए किसी भी शब्द को नहीं रख सका, मुझे माफ कर दें। नोट में आंखों से गिरी पानी की दो बूंदें ... नोट धुंधले थे ऊबती हुई आँखों से तरु ने अपना हाथ खिड़की से उठाया और आसमान में तैरते बादलों को छूना चाहा। मुग्ध स्वर में बोला .. अच्छाणु कहानी: ……।

तरु-Tamal अपने प्यार के लिए कैंपस में सभी को जाना जाता है। तारू-तमाल आदर्श जोड़ी थी। आज आदर्श जोड़ी का आखिरी दिन है। तीन दिन बाद तरुण की शादी हो रही है। सिनेप्लेक्स में जोकर को देखकर दोनों बाहर आ गए। सर्दियों की शाम, शुक्रवार, सड़कों पर कम लोग। दोनों सड़क के बाईं ओर चल रहे हैं। तमाल ने तारूर के शरीर की चादर खींची और उसे ठीक किया। आप ठंड को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकते, ध्यान रखें। मैं इसे रखूंगा, तारू ने उदास चेहरे के साथ जवाब दिया। तरु को चुपचाप देखते हुए, तमाल ने जानना चाहा कि वह चुप क्यों था। मै सोच रहा हूँ ... क्या? आप सुबह उठना नहीं चाहते, आप बहुत देर से उठते हैं। अब तुम्हें कौन बुलाएगा और तुम्हें जगाएगा? ओह .. .. क्या आपकी पासपोर्ट-वीजा की समस्या खत्म हो गई है? हां, अंत। क्या तुम मेरे लिए कुछ कर सकते हो? तमाल ने जानना चाहा, क्या? ..मैं नहीं रहूंगा, जब कई काजू के फूल दीबारी में खिलेंगे, कई बादल आकाश में तैरेंगे, आप मेरी ओर से काजू के फूल और बादलों को छूते हैं और मुझे बताते हैं कि मैं ठीक हूं, मैं बहुत अच्छा हूं। तमाल ने अच्छा जवाब दिया, मैं बताऊंगा। तमाल ने अपनी शर्ट की जेब से एक लिफाफा लिया और उसे हमेशा की तरह तरुर को सौंप दिया। तमाल ने हमेशा एक सफेद लिफाफा दिया। आज का लिफाफा नीला था। आदत ने युवा लिफाफा लिया और उसे अपने कंधे पर रखे बैग में डाल दिया। एक राक्षस विपरीत दिशा से भाग रहा था, किसी ने गौर नहीं किया। राक्षस ट्रक को तमाल के द्वारा कुचल दिया गया था। डॉक्टरों और दोस्तों ने जामदुत से बहुत लड़ाई की लेकिन तमाल को जाने से नहीं रोक सके। तमाल के जाने से शादी की व्यस्तता उस नीले लिफाफे को नहीं खोल सकी। मैं सुबह उठा और तरुण के लिफाफे को याद किया। तरु ने लिफाफा खोला और छोटे नोट को निकाला यह लिखा गया था .. मैं आपको दिए गए किसी भी शब्द को नहीं रख सका, मुझे माफ कर दें। नोट में आंखों से गिरी पानी की दो बूंदें ... नोट धुंधले थे ऊबती हुई आँखों से तरु ने अपना हाथ खिड़की से उठाया और आसमान में तैरते बादलों को छूना चाहा। मुग्ध स्वर में बोला .. अच्छा हो।

2
$ 0.06
$ 0.06 from @TheRandomRewarder
Avatar for Ostina1
3 years ago

Comments