मेरा कोर्स एक सीधी रेखा है

0 12

मेरा कोर्स एक सीधी रेखा है

जॉर्ज, अब आपको बिटकॉइन एबीसी का हिस्सा होने और बिटकॉइन एबीसी की खुलेआम आलोचना करने के लिए मजबूर होने का क्या हुआ? "

एक-शब्द का जवाब

नीतियाँ।

संक्षिप्त जवाब

संक्षिप्त उत्तर यह है कि बिटकॉइन एबीसी के मालिक अमौरी सेप ने अपनी स्थिति को अचानक और सार्वजनिक चेतावनी के बिना बदल दिया, और मुझे और बिटकॉइन कैश को अपनी स्थिति को समायोजित करने के लिए मजबूर किया गया।

जैसा कि मैंने कहा, मैं बिटकॉइन नकदी स्थिरता और विकास के लिए हूं। मैं बिटकॉइन को कैश करना चाहता हूं। मैं इसे नष्ट करने का हिस्सा नहीं बनूंगा। मैं अमौरी में अचानक बदलाव और विशेष रूप से बिटकॉइन नकद युद्ध की घोषणा के रूप में अपने परिवर्तन को पेश करने की विधि पर विचार करता हूं। मैं CoinMarketCap में # 57 से ऊपर एक समलैंगिकता बनाने की कोशिश में बहुत अधिक बिंदु नहीं देखता।

और यद्यपि बहुत से लोग आदिवासी हैं, और लगभग जो कुछ भी है, मैं उनके गोत्र से चिपकूंगा। मेरा लक्ष्य लक्ष्यों, सिद्धांतों और स्वार्थ पर ध्यान केंद्रित करना है।

लंबा जवाब

मैं हमेशा मुक्त उद्यम और व्यक्तिगत स्वतंत्रता से मोहित था। 1991 में, एक दोस्त ने सुझाव दिया कि मैंने ऐन रैंड द्वारा "द फाउंटेनहेड" पढ़ा और कहा कि उपन्यास मेरे लिए पूरा था। ये था। मैंने उनके सभी काम अब और एक से अधिक बार पढ़े हैं। ऐन रैंड के शब्द अक्सर मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा हैं।

एक स्वैच्छिक दुनिया

2007 में, मैं एक सक्रिय के रूप में एक उदारवादी के रूप में सक्रिय हो गया, दोनों ऑनलाइन और वास्तविक जीवन में। 2010 में, अमेरिका के मार्शलों ने अमेरिकी अदालत के सामने नि: शुल्क भाषण चिकित्सकों की वीडियोग्राफी करने के लिए मुझ पर हमला किया और मुझे ट्रम्प-अप आरोपों में संघीय जेल में आठ साल की सजा सुनाई गई। 2011 में, मैंने ऑप्ट आउट डे पर सहयोगियों के साथ टीएसए लिया और 26 अमेरिकी हवाई अड्डों पर प्रदर्शनों का आयोजन किया। हूपी गोल्डबर्ग ने मुझे राष्ट्रीय टीवी पर आतंकवादी कहा। सीएनएन ने कहा कि मुझे दिलचस्पी है। 2011 में भी, मैंने एक ऑनलाइन सम्मेलन चलाया, जहाँ हमने बिटकॉइन के बारे में बात की और अपना पहला बिटकॉइन एकत्र किया।

2015 में, मैंने 50 वर्षों में एक स्वयंसेवक दुनिया को महसूस करने के लिए अपनी शक्ति के भीतर सब कुछ करने के लिए निर्धारित किया है। कुछ पारस्परिक प्रवृत्तियों के साथ एक पूर्ण स्वयंसेवक दुनिया मेरा अंतिम लक्ष्य है, स्वयं को स्वयंसेवक और बाजार अराजकतावादी के रूप में स्वीकार करना।

पानी का छींटा

2018-2019 के दौरान, यह इस संकल्प के कारण था कि मैंने 20 शहरों, 8 राष्ट्रों और 3 महाद्वीपों के 80 लोगों की एक टीम बनाई थी, जो कई ट्रेजरी का प्रबंधन करते हुए क्रिप्टोक्यूरेंसी लोडिंग की दिशा में निरंतर और सार्थक प्रगति कर रहे थेप्रस्ताव।मेरा मानना ​​है कि मैं दास पर एक सफल नस्लवादी सामाजिक हमले का शिकार रहा हूं क्योंकि मेरा वास्तविक, पारदर्शी और अभिनव काम यह है कि उथले घोटाले अब भी जारी हैं और अभी भी जारी हैं। (इनमें से कुछ हमलावरों ने मुझे BCH का अनुसरण किया और जब भी मौका मिला, मुझे एक टखना दिया।) अक्टूबर 2019 में, मैंने फैसला किया कि मास्टर्नोड ऑपरेटरों का समर्थन करने वाले 67% मतदाताओं के बावजूद, डैश आशा से बाहर था और केवल मैं ही थापीछे छोड़ा।2015/2016 तक मैं बिटकॉइन स्केलिंग डिबेट को बहुत करीब से देख रहा था। यह मेरे लिए अत्यंत निराशाजनक था कि स्केलिंग बल प्रगति करने में असमर्थ थे और एक ही समय में कांटा नहीं था। मैंने इस अवधि के अंत में ध्यान देना बंद कर दिया और अपने उपन्यास लेखन और भाप पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया।

बिटकॉइन नकद

नवंबर 2019 में, मैंने अपने स्वीकृति कार्य को बिटकॉइन कैश में लाने की घोषणा की। मेरे द्वारा बनाई गई अधिकांश डैश लाटम टीम मेरे साथ आने के लिए उत्सुक हैं।दिसंबर 2012 में, मैंने एक व्यावसायिक योजना बनाई, जिसे मैंने जनवरी 2020 की शुरुआत में बिटकॉइन कैश इकोसिस्टम फंड में जमा किया। मैंने एक इकोसिस्टम व्यवसाय के लिए काम करने के बारे में चर्चा में भाग लिया, लेकिन वे बाहर आ गएनहीं हो सका।जनवरी 2020 के अंत में, हम, अब BCH लेथम टीम ने एक क्राउडफंडिंग टोकन बिक्री शुरू की और लगभग 41 BCH उठाया। आप हमारे जुलाई 2020 की रिपोर्ट में हमारे काम के बारे में पढ़ सकते हैं।

लगभग उसी समय, बीटीसी ।शीर्ष के जियांग ज़ूय ने IFPV1 (इन्फ्रास्ट्रक्चर फंड प्लान का संस्करण 1) प्रस्तावित किया। मैंने उनके प्रस्ताव पर टिप्पणी की कि मैंने इसे अभिनव माना है, जिसे मैं अभी भी सही तरीके से करता हूं। मैंने सामुदायिक संघर्ष देखा है और मैं यह समझने में भूमिका निभाना चाहता था कि पहली और दूसरी बात क्या हो रही है, जिससे समुदाय को संवेदनशीलता में कमी लाने में मदद मिली।

Snabbed

इस बिंदु पर, मैंने बिटकॉइन असीमित सदस्य बनने के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए एक फॉर्म भरा। मेरा मानना ​​है कि मुझे अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। मैं किनारे पर स्थित स्थान को समझने के लिए #NOTAX टेलीग्राम समूह में शामिल हो गया और मुझे इस समूह से अवरोधित कर दिया गया। मैंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि मेरी स्थिति तटस्थ है और खनिकों को तय करना चाहिए।

18 फरवरी, 2020 को, मैं अपनी परामर्श और धन उगाहने वाली सेवाओं को पारिस्थितिक तंत्र की पेशकश करता हूं। अमौर शाफ़्ट ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया, एक कानून जिसकी मैं हमेशा इज़्ज़त करता हूँ और सराहना करता हूँमैं बिटकॉइन एबीसी के लिए धन जुटाने, बिटकॉइन एबीसी के लिए नए / बेहतर व्यावसायिक संबंध बनाने और बिटकॉइन एबीसी के जनसंपर्क में सुधार करने के लिए काम करने गया था।

मेरा मानना ​​है कि मैंने इसका बहुत ही पेशेवर काम किया है। नौकरी की शुरुआत के लिए fund.bitcoinabc.org, blog.bitcoinabc.org, Bitcoin ABC YouTube चैनल और 2020.bitcoincash.org पर जाएं। मेरा ज्यादातर काम गोपनीयता समझौतों और व्यक्तिगत और गोपनीयता के कारण बना हुआ था

अमौरी और मैंने 1 अगस्त, 2020 को भाग लियाजैसा कि मैंने कहा, मैं एक IFP का समर्थन करूंगा, जिसमें व्यापक समर्थन है, जो पेशेवर रूप से प्रबंधित है, और जिसके लिए बिटकॉइन नकद पारिस्थितिकी तंत्र को समेकन के लिए बनाया गया है, विभाजन के लिए नहीं।

मैं बनाना चाहता हूं

मैं एक शीर्ष-पांच मुद्रा बनाना चाहता हूं जिसे मैं कुछ मिलियन में जाना चाहता हूं, यहां तक ​​कि एक मुद्रा में कुछ बिलियन लोग जो मैं गर्व से पेश कर सकता हूं, यह जानकर कि मैं लोगों को सच्चा, ईमानदार और थोड़ा आगे करने के लिए तैयार हूं। नव चालित लोगों को जानकारी मिली है कि उनके पास कोई संदर्भ नहीं है और इसीलिए वे हतोत्साहित हैं और ऐसी घटनाएं जो मुझे भ्रमित करती हैं, मेरे लिए काम नहीं करती हैं। बिटकॉइन कैश स्प्लिटिंग मेरी रुचि का काम नहीं करती है

6 अगस्त, 2020 को, Amourie ने अपने नए 8% कॉइनबेस रूल्स (IFPV4) की घोषणा की। ।उन्होंने कुछ महीने बाद स्वयंसेवक निधि को गिरा दिया - और इसके साथ कुछ सफलता मिली - और इसे शून्य नोटिस के साथ पारिस्थितिक तंत्र में फेंक दिया, और उन्होंने कहा कि कोई सार्वजनिक बहस नहीं होगी।

मैं बलिदान नहीं दूंगा

मैं एक व्यक्ति के रूप में अमूर को पसंद कर सकता हूं। मुझे लगता है कि बिटकॉइन एबीसी का सॉफ्टवेयर काम मूल्यवान है। मैं सम्मान कर सकता हूं और यहां तक ​​कि प्रशंसा कर सकता हूं कि अमौरी वह व्यक्ति है जिसने आखिरकार कोर से लौटने के बाद किसी से भी ऐसा करने की उम्मीद खो दी। हालांकि, 3 सप्ताह के अनुसंधान, प्रतिबिंब और कई BCH उत्पादकों के साथ चर्चा के बाद, मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि वह जो कर रहा है, वह केवल अचल, अनुभवहीन, अंततः लागत को नष्ट करने वाला और सीधे अपने हितों के खिलाफ है।

मैं दूसरों के साथ सहकर्मी या भागीदार के रूप में रचनात्मक रूप से काम करूंगा। मैं विनम्रता से सेवा प्रदान करूंगामैं दंग रह जाऊंगा, मैन्युअल श्रम करूंगा, प्रति सप्ताह 120 घंटे काम करूंगा और जोखिम भी उठाऊंगा, लेकिन जरूरी काम करने के लिए दूसरों को लेने में संकोच नहीं करना चाहिए। लेकिन मैं किसी के लिए खुद की कुर्बानी नहीं दूंगा।

मेरी नीतियां तय करती हैं कि मैं उनके कार्यों का विरोध करता हूं और यह मैं कर रहा हूं।मुझे उम्मीद है कि यह वास्तव में पारिस्थितिकी तंत्र में और अधिक गति लाएगा ताकि हम सड़क पर इस धक्का को दूर कर सकें - और इसलिए मैं आगे बढ़ सकता हूं और पूरी तरह से फिर से सार्वजनिक स्वीकृति पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं।

क्या तुम मुझ पर विश्वास कर सकते हो

मुझे विश्वास मत करो मैं तुम्हें विश्वास नहीं करना चाहता कि मुझे विश्वास करने की आवश्यकता नहीं है। नेतृत्व अनुवर्ती जनजातियों और समूह थिंक टैंकों के निर्माण के लिए ट्रस्ट की आवश्यकता है। यदि आप सहमत हैं या असहमत हैं तो जनजातियों को एक सौदे की आवश्यकता है। मैं एक आदिवासी या समूह संग्रह का हिस्सा नहीं बनना चाहता।

मेरा लक्ष्य स्वतंत्र होना है। मैं अब टीम एबीसी का हिस्सा नहीं हूं, न ही मैं टीम बीसीएचएन का हिस्सा हूं। उस ने कहा, मैं इन दोनों समूहों में अधिकांश लोगों का सम्मान करता हूं, यहां तक ​​कि उन लोगों के साथ भी जिनके पास मेरे पास या अभी भी असहमति है। और मैं लगभग हर उस व्यक्ति का सम्मान करता हूं जो बिटकॉइन का निर्माण कर रहा है, जिसके बारे में मैं जानता हूं।

अपने स्वयं के निष्कर्ष निकालने की कोशिश करें

आप कभी-कभी मुझसे सहमत नहीं होते हैं और आप कभी-कभी मुझसे सहमत होंगे। यह ठीक है और सामान्य है। आप फिट हैं और मेरे अपने निष्कर्ष निकालने के लिए मेरे कार्यों और कथनों का मूल्यांकन करते हैं। अपने दिमाग का उपयोग करें, खुद को शिक्षित करें और प्राथमिक स्रोत सामग्री के माध्यम से अपना शोध करें।

मेरा लक्ष्य ईमानदार, पारदर्शी, प्रत्यक्ष होना है और ऊपर वर्णित मेरे लक्ष्य को प्राप्त करना है। यदि आप अपने लक्ष्य और मेरे बीच संतुलन देखते हैं, तो बात करते हैं।

मैं क्षमाप्रार्थी हूं

मुझे विश्वास नहीं है कि मैंने कोई नैतिक रेखा पार की है, न ही मैंने BCH पारिस्थितिकी तंत्र या अमूर या बिटकॉइन एबीसी का उल्लंघन किया है। मुझे विश्वास है कि मैंने अमोरी को किसी भी महत्वपूर्ण डिग्री के लिए "सक्षम" किया क्योंकि मेरा योगदान स्वैच्छिक वित्त पोषण, सनसनीखेज और पारदर्शी संचार बनाने के पक्ष में था। यह मेरा निर्णय नहीं था, यह इन सिद्धांतों को छोड़ने का निर्णय था।

अमूर का रास्ता बदल गया है। मैं नहीं।

यदि कोई असहमत है, तो क्षति की मात्रा के अनुमान के साथ अपने मामले का वर्णन करें और मैं जवाब दूंगा। मैं अपने शब्दों और कर्मों के पीछे खड़ा हूं। मैं उनकी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं अपने खिलाफ किसी भी विवाद के लिए खुला हूं कि यह योग्यता का मामला है और आपसी समझौते से हल नहीं किया जा सकता है।

आगे बढ़ते हुए

मेरा लक्ष्य निम्नलिखित परियोजनाओं और अन्य पर काम करना जारी रखना है। मुझे उम्मीद है कि जितनी जल्दी हो सके हम बिटकॉइन कैश नेटवर्क अपग्रेड के माध्यम से 15 नवंबर, 2020 को पूरी तरह से सुनिश्चित हो सकते हैं ताकि मैं फिर से बिटकॉइन कैश बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत का उपयोग कर सकूं

BCH लताम

bCH इग्नाइट

BCH सहायता

एकाधिक नए वेब अनुप्रयोग / SLP टोकन परियोजनाएँ जिन पर मैं विचार कर रहा हूँ (मेरे वेबदेव कौशल को ताज़ा करते हुए)

फ्रीलांस डिजिटल मार्केटिंग, व्यवसाय विकास और जनसंपर्क कार्य।

मैं एक और उपन्यास लिख सकता था

निष्कर्ष

मेरा पाठ्यक्रम मेरे सिद्धांतों और लक्ष्यों पर आधारित एक सीधी रेखा है। मैं अपने सिद्धांतों के साथ अडिग था जब मैं डैश में शामिल हुआ और जब मैंने छोड़ा। बिटकॉइन तब बना रहा जब मैं सही अर्थों में एबीसी में शामिल हुआ और जब मैंने छोड़ा

मेरा लक्ष्य है कि इस काम को अनिश्चित काल तक जारी रखा जाए और 20464 तक स्वेच्छाचारिता की दुनिया में योगदान दिया जाए, चाहे क्रिप्टोक्यूरेंसी (आदर्श रूप से बिटकॉइन कैश), उपन्यासों के माध्यम से, वीडियो के माध्यम से, शिक्षण औजैसा कि यह हो सकता है, मैं अभी तक कुछ अधिक सक्रिय पाठ्यक्रमों की पहचान करने में सक्षम नहीं हूं।संपर्क जानकारी

जॉर्ज डोनलाइन

बिटकॉइन नकद व्यवसाय विकास, विपणन और गोद लेना

noman80902@gmail.com

टेलीग्राम: Alnoman01904

वीचैट: अलोनमैन 01904

+8801405740800

मीटिंग शेड्यूल करने के लिए यहां क्लिक करें

2
$ 0.00

Comments