एक प्रेम कहानी

0 2

एक प्रेम कहानी

मैं एक लड़की को बहुत अच्छी तरह से फ्लोट करता था आज से लगभग 3 साल पहले ...

जब लड़की सुबह 6 बजे सुबह कोचिंग जाती थी ...

मैं ऑनलाइन काम कर सकता था और रात में उठकर सुबह जल्दी उठ सकता था

ऑनलाइन काम करने के बाद, मैं केवल रात में उस लड़की के बारे में सोचूंगा, और मैं सुबह उठ नहीं पाऊंगा।

अचानक एक दिन मेरे दिमाग में एक बुद्धि ने काम किया,

कि अगर मैं उसके बारे में ऐसे ही सोचता रहा, तो उसे अब नहीं बताया जाएगा !!

तभी से मेरी रात की नींद खुल गई,

और सुबह उठो,

इस तरह मैं लड़की को देखता था ...

एक दिन अचानक लड़की ने मुझे बताया ...

उसने कहा आप यहाँ हैं, सुबह

आप इस समय क्यों बैठे हैं ....?

मैंने कहा नहीं, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है, मेरा चेहरा थोड़ा हिल गया था ...

लड़की ने कहा और कुछ नहीं

वह एक मुस्कान के साथ छोड़ दिया

अचानक एक दिन मैंने सोचा ...

मुझे लगा कि मैं उसे अपने विचार दूंगा

एक दिन एक पेड़ खिल गया, मैंने बहुत सोचा, आज मैं उसे इस फूल के साथ सब कुछ बताऊंगा ...

मैंने उसे अपने विचार बताए ...

यह सुनकर लड़की चुप हो गई

मैंने कहा कुछ तो बोलो ...

उस दिन लड़की बिना कुछ कहे वहां से चली गई मैं भी एक दिन भी उसके पीछे गए बिना नहीं उठा

मैं अगले दिन उठा .. मैं अपनी बेटी से मिला .. इससे पहले कि मैं कुछ कहता, लड़की ने कहा कि आपका प्यार इतनी जल्दी खत्म हो गया ????

जिसे सुनकर मेरा दिल डूब गया ...

लड़की ने मुझे आई लव यू कहा ... love love हमारे प्यार की कहानी शुरू हुई

2
$ 0.01
$ 0.01 from @TheRandomRewarder

Comments