सफेद समुद्री डाकू

0 4

सफेद समुद्री डाकू

रेहाना का शरीर बुरी तरह बिगड़ चुका है। ब्लड शुगर में उतार-चढ़ाव हो रहा है। दिल की धड़कन खो गई। इसे गंभीर माइग्रेन दर्द से जोड़ा गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसे सख्त विनम्रता के साथ सोने के लिए व्यवस्थित किया।

शोषक नींद स्वप्नहीन है। लेकिन अपनी नींद में वह एक बुरा सपना था। कुछ लोगों ने बोरे को सफेद पानी से भर दिया और उसे पानी में फेंक दिया। सफेद बोरी के भीतर से पुकारती हुई माँ! माँ!

रेहाना जाग गई। वह बच्चे की तरह रोने लगी। मेरा सफेद कहाँ है? मेरे गोरे!

नर्स-डॉक्टर दौड़ते हुए आए। उसने रोते हुए कहा, "डॉक्टर, मैंने अपनी सफेद बोरी पानी में डाल दी।"

उसे पैथिडीन इंजेक्शन के साथ फिर से सोना पड़ा।

मैं सफेद चार के किनारे पर चल रहा हूं। उन्हें खबर मिली है कि कुछ मध्यम आकार के खजूर के पेड़ ने घोंसले में अपना घर बना लिया है। अण्डे देना। सफेद मछुआरा पक्षी के घोंसले को देखने जा रहा है। अंडे का रंग पक्षी की त्वचा के रंग जैसा होता है। कुछ दिनों पहले शुवरो को एक सांप का अंडा मिला। अंडे के छिलके का रंग हल्का नीला होता है। एक भयानक सरीसृप नीले अंडे दे रहा है - यह अजीब है। सफेद सांप अंडे नहीं देते हैं। स्ट्रॉ

युथि शुवारो की तलाश में मुंशीगंज से एक नौका पर सवार हो गया। नाव वाले ने कहा, बहन, तुम कहां जा रही हो? सफेद समुद्री डाकू?

युथी ने कहा, हां। वह किसका नाम है?

नाव वाले ने कहा, मैं इतना नहीं कह सकता। चार ने निम की तलाश की।

नाव के यात्रियों में से एक ने कहा कि शुवारो वैजान चार में रहता है। क्या आप उसके पास जाना चाहते हैं?

हममम।

रिश्तेदार बनना?

वह कैसा अजनबी है

पागल किसर। अच्छा आदमी पागल चुंबन, यह Allapak का प्रावधान नहीं है।

वह किस बात का दीवाना है?

वहां हर शनिवार को व्याख्यान दिया जाता है।

रूचि से पूछा युती ने, कोई बयान?

चंच का कथन। उदाहरण के लिए, जिया पिथिमी वॉन वॉन क्विरा दौरा कर रहा है। उत्तर-दक्षिण घुमाव नहीं है। सब कुछ बकवास है।

क्या हर कोई यह सुनने आता है?

वह जैसा चाहे वैसा ही जाता है। अन्यथा कोई भी पुलिस नहीं करेगी।

बिना बोले वह और क्या करता है?

रुइबिया बोइसा गलापानी में रहती हैं।

नाव में एक अन्य यात्री ने कहा कि उसके पास बीच में एक समुद्री डाकू था। कई लोगों ने उसे रात में ऊंचाइयों पर जाते देखा है। फिर एक उसके पीछे चला जाता है। वह जो तेज आवाज से मेल खाता हो।

युधि ने कहा, क्या तुमने इसे स्वयं देखा है?

मैंने नहीं देखा, बहुतों ने देखा है।

यदु भद्रुपुरा में शुभ चार पर पहुंचा। क्या सुंदर इच्छा वह बना रहा है! कितनी सुंदर है! चिल्लाना। खेल के मैदान की तरह विशाल हरा रेगिस्तान। नदी किनारे के घर खिलौने के घरों जैसे दिखते हैं। तेज हवा के कारण थोड़ी देर बाद उसकी साड़ी सूज गई। मैं एक नाव की तरह महसूस करता हूं।

दो बच्चे घुटने टेक रहे हैं और युती पूछती है, "अरे, तुम्हारे चार नाम क्या हैं?"

एक ने नाराजगी भरी आवाज में कहा, शुभर की पायरेट।

युथी ने कहा, अच्छा चरखा नहीं। इसका नाम शुवो चार है। सफ़ेद चार कहो।

दोनों लड़कियों को पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। वे खेल में हैं।

युथी ने कहा, विज्ञान व्याख्यान देता है कि शुव्रो तुम उसे जानते हो?

छोटी लड़की ने कहा, मैंने दिशा को नहीं कहा।

युथी टहलने निकल गया। उसने किसी से भी न पूछने का फैसला किया।

पहले तो वह अकेले द्वीप पर घूमता रहा। जब भी आप किसी छोटे बच्चे से मिलते हैं, तो पूछते हैं कि इस चर का नाम क्या है?

आज से डेढ़ सौ साल से ज्यादा समय बाद देश बहुत बदल जाएगा। क्या सफेद चार नाम बदल जाएगा? मुझे ऐसा नहीं लगता। सफेद कौन है? - इस बारे में कई कहानियां होंगी। वह एक महान संत थे। जिन्न पोषण करता है। जीन जहां भी जाते, उनके साथ जाते।

सफेद पक्षी घोंसले के दृश्य से रोमांचित। एक घर की माँ शुभ्रा को देख रही है। जब वह लोगों को देखता है तो वह बिल्कुल भी नहीं डरता है। अंडे का रंग दिखाई नहीं देता क्योंकि यह अंडे से ढका होता है।

क्या आपका नाम सफेद है?

वह सफेद दिखती है। एक अधेड़ अजनबी धूप का चश्मा पहने हुए। उन पर चमकदार शर्ट। सनबर्न; ऐसा लगता है कि कोई भी कुछ दिनों के लिए मुंडा नहीं है। एक युवा दाढ़ी के सिर पर। दोनों में से एक बात कर रहा है, दूसरा उसका गला दबा रहा है।

प्रश्न पूछें, उत्तर न दें। किस लिए क्या आपका नाम सफेद है?

व्हाइट ने कहा, हां।

आप कैसे हैं

हाँ मैं ठीक हूँ

पक्षियों को देखें?

हाँ।

थोड़ा हमारे साथ आओ।

क्यों?

काम है।

क्या काम?

आपको यह समय में पता चल जाएगा।

आपके साथ कहाँ जाना है?

दोपहर के भोजन पर। एक प्रक्षेपण किनारे पर भीड़ लगा रहा है, क्या आपने देखा नहीं है? लॉन्च का नाम एमएल सकीना है।

"चलो चलते हैं, लेकिन हमें मॉर्ज़िना को एक संदेश देने की आवश्यकता है," शुवरो ने कहा। वह सोचेंगे।

आपके पास सोचने के लिए कुछ नहीं है।

शुवरो ने कहा, मैं कभी अपने बारे में नहीं सोचता।

लोग अब यह सोचने का समय है।

एमएल सकीना लॉन्च नीचे है। यह चार से कुछ दूरी पर लंगर डाला गया है। शुवरो को वहां नाव से ले जाया गया। उसे लॉन्च के पीछे एक छोटे से कमरे में रखा गया था। कमरे में केवल एक खिड़की है, वह खिड़की पूरी तरह से खुली नहीं है। थोड़ा खुला। भीतर अंधेरा है। पार्टी वहां जाती है। एक आदमी पार्टी में आधा पड़ा रहा। अंधेरे में भी उसकी आँखों में धूप का चश्मा। उसका नाम मुबारक है। मुबारक के सामने पके कटहल का एक कटोरा। कटहल के ऊपर कई नीले नर उड़ गए। मुबारक ने अपने हाथ से मक्खी को हटाया और कटहल के बीच में रख दिया। और लगभग तुरंत ही खुची को बीच फेंक रहा है। मधुमक्खी के डब्बे पर चलते समय शोर कर रहे हैं। शब्द उसकी पसंद का लगता है। शब्द सुनते ही उसका चेहरा एक मुस्कान में बदल गया। उसने शुवरो की तरफ नहीं देखा और कहा, क्या आपको कटहल खाने की आदत है?

"मैं कटहल की तरह नहीं हूँ," व्हाइट ने कहा।

खराब खाना, क्या आपको अच्छा नहीं लगता?

"यह अमीर और गरीब की बात नहीं है," Shuvro ने कहा। अमीर जो खा सकता है वही खाना गरीब भी खा सकता है।

उस आदमी ने शुवरो को देखा और कहा कि अमीर और गरीब का खाना एक जैसा नहीं है। खाना अलग है लेकिन गुझिया एक जैसी है। अमीरों की महक, गरीबों की महक। सही नहीं?

शुवरो ने कुछ नहीं कहा।

उस आदमी ने अपना चश्मा खोला और कहा, "तुम्हें कुछ नहीं करना है।" मैं एक चिथड़े आदमी नहीं हूँ। कर्मचारी। मुझे आपको आदेश देने से रोकने का आदेश दिया गया है। यदि आप अंतिम क्षण में कुछ याद रखना चाहते हैं तो मैं इसे एक पल में करूंगा। धुआं?

मैं धूम्रपान नहीं करता। मैं तुम्हें नहीं समझता। मेरा स्नातक। आपका क्या अर्थ है?

नहीं समझे?

नहीं।

जब आप स्विच दबाते हैं, तो विद्युत प्रकाश बंद हो जाता है। आप यह जानते हैं?

मुझे पता है। लेकिन मैं बिजली का दीपक नहीं हूं। मैं मानव हूं।

आपको एक बोरी में ले जाया जाएगा और पानी में फेंक दिया जाएगा। बोरी के अंदर ईंटें होंगी। आप नदी के नीचे शांति से सोएंगे और कोई भी आपको परेशान नहीं करेगा। आप कौर को परेशान नहीं कर सकते। विज्ञान का व्याख्यान खत्म हो गया है। अब आप समझते हैं, बंद करने का मतलब है डूबना? मरना बंद करो। पानी में बंद, ईंट भट्टे से।

मुझे क्यों रोका?

क्योंकि आप बड़ी मुसीबत में हैं। यह चार का नाम बन गया है। सफेद समुद्री डाकू। आपको समस्या को हल करना होगा। यह आदेश।

किसने आदेश दिया?

मैं उसके नाम के साथ क्या करूँ? आओ चलें।

मेरे लिए क्या बनाया जाएगा?

मरना

व्हाइट ने आश्चर्य में कहा, "क्या आप उसे चोट नहीं पहुंचा सकते?"

लोग इसे पैसे के लिए नहीं कर सकते। ऐसी बातें हैं। पर ईमानदारी से! मैं नौकरी नहीं करूंगा। एक और इच्छाशक्ति मरने से पहले कुछ याद रखना चाहते हैं? अगर तुम चाहो। लेकिन अब अगर मैं कहूं कि पोला कोरमा खाओ, खासीर रेजाला खाओ, मैं ऐसा नहीं कर सकता। अगर आप कटहल खाना चाहते हैं, तो खाएं।

सफेद दिख रहा है। वह अभी भी उस आदमी पर विश्वास नहीं कर सकती। क्या यह मजाक नहीं है?

अगर आप अल्लाह का नाम लेना चाहते हैं, तो नाम लीजिए। चाहो तो पछताओ, पछताओगे। खुद पछताओगे। मैं इसे मौलाना को नहीं दे सकता। कहो तो आज पानी दे दूं?

प्रकृति एक भयानक घटना के सामने कार्रवाई करती है। अचानक शरीर में बहुत अधिक एड्रेनालाईन निकलता है। यहां तक ​​कि सबसे डरावनी चीज तब भी असामान्य नहीं लगती है। शुभ्रा ऐसा सोचती है। उन्होंने सामान्य स्वर में कहा, मैं एक पत्र लिखूंगा। पत्र पहुंचाने की व्यवस्था करनी होगी। क्या आप

छांटा जा सकता है। पत्र कौन लिखेगा? माता पिता?

नटरा मेरा पत्र नहीं उठा सकती। मैं युथी को पत्र लिखूंगा। उसकी एक सख्त बेटी है, वह उसे खड़ा कर सकती है।

यूथी कौन है? तुम्हारा पुरुष मित्र

वह मेरा प्रेमी नहीं है। मेरे पसंदीदा में से एक। उसकी आवाज असामान्य रूप से मधुर है।

उसके साथ सेक्स किया है?

व्हाइट ने कहा, "मैं समझता हूं कि आप मुझे मारने जा रहे हैं।" मौत से पहले गंदे शब्द सुनना अच्छा नहीं लगता। कटहल के बीजों के साथ चंग ढंग की आवाज सुनना अच्छा नहीं होता है। मुझे एक पेन और पेपर दो। पत्र लिखना शुरू करते हैं।

लॉन्च पर एक पत्र लिखने के लिए कोई कागज नहीं था। दो बॉल पॉइंट्स मिले। मुबारक ने लोगों को कागज के लिए भेजा। बेहतर होगा कि बैग की समस्या को जल्द ठीक किया जा सके। मुबारक ऐसा करने में असमर्थ है क्योंकि वह जानना चाहता है कि यह आदमी युथी नाम की लड़की को क्या लिख ​​रहा है। उन्होंने अपने जीवन में कई अजीब लोगों को देखा है। देखा कि नहीं। लड़के को जीवित रखने की उसकी मूर्खतापूर्ण इच्छा है। वह इच्छा पूरी नहीं कर रहा है।

उनके द्वारा लाए गए कागजात और पेन कभी भी वापस नहीं किए गए थे, लेकिन सारेंग के लिंच के घर में एक रुल्टोना नोटबुक के कुछ पृष्ठ पाए गए थे। वह एक सफेद नोटबुक के साथ क्रॉस लेग्ड बैठा है। लिखना शुरू कर दिया है। मुबारक शुवारो की कंदर्खाना को काफी दिलचस्पी से देख रहा है। वह शूद्र की गर्दन पर झांकता है और जो कुछ लिखा जा रहा है उसे पढ़ने की कोशिश करता है।

सफेद पाठ:

समूह,

क्या आप जानते हैं कि रूसी पागल रासपुतिन की मृत्यु कैसे हुई? 1917 में अब सेंट पीटर्सबर्ग में पेत्रोग्राद में उनका निधन हो गया। उन्हें पहले शराब और केक के साथ बहुत सारे साइनाइड मिलाया गया था। उससे कुछ नहीं होता। प्रिंस फेलिक्स यूसुफ ने फिर 0 वी पिस्टल से कुछ शॉट अपने सीने में दागे, लेकिन रासपुतिन को कुछ नहीं हुआ। इसके बजाय, Rasputin राजकुमार को देखा और मुस्कुराया। मौत का कोई संकेत नहीं मिलने पर, उसे नोवा नदी में फेंक दिया गया। वो डूब गया। मैं यह उल्लेख करना भूल गया कि उसे बोरे में पानी में फेंक दिया गया था।

मैं अभी रासपुतिन की तरह महसूस करता हूं। मैं कारण कहता हूं।

इतनी देर तक लिखने के बाद, शूवरो ने मुबारक को देखा और कहा, क्या आप मुझे एक कप चाय दे सकते हैं?

मुबारक ने जरूर कहा। दूध की चाय या रंग की चाय?

शुवरो ने कहा, दूध वाली चाय। क्या आप थोड़ी दूर बैठ सकते हैं? अगर कोई मुझे गर्दन से देखता है तो मैं लिख नहीं सकता। अच्छी बात है कि वह बोरी लाया कि मैं पानी में फेंक दूंगा?

सब तैयार। बोरे, ईंटें, सब।

मैं उस व्यक्ति को देखना चाहता था जो मुझे पानी में फेंक देगा। उसका नाम क्या है?

उनके नाम का उल्लेख नहीं किया जा सकता है। लेकिन आपको बताने के लिए कोई बाधा नहीं है। अब कौर के पास मत जाओ। ऐसा कोई अवसर नहीं है। हमने उसे काम पर रख लिया। उसका नाम काना सलामत है।

एक आंख में क्या खराबी है?

आंखें ठीक हैं, लेकिन नाम कोना है।

"नाम काना के पीछे एक कहानी होनी चाहिए," शुवरो ने कहा। कॉलेज में हर कोई मुझे काना बाबा कहता था। क्योंकि मुझे आँखों में कम दिखाई देता है। काना सलामत के पीछे की कहानी क्या है?

मैं इतनी बात नहीं कर सकता। पत्र खत्म हो गया है। हाथ पर समय नहीं।

शुवरो ने कहा, चाय आने दो। चाय की चुस्की के साथ लिखना शुरू करते हैं।

युथी हेकमट चाय की दुकान में बैठे हैं। बुद्धि ने उससे कहा कि उसने जो किया है उसके लिए आशा छोड़ दे। काना सलामत ने उसे पकड़ लिया और खा लिया।

अब तक भाइयों ने तार को बोरे में डाला है। वह खेल के बाद पैसे हजम कर रहा है।

युथी ने कहा, कृपया गरजें नहीं।

आपकी पहचान क्या है? तुम कौन हो

मैं उन लोगों में से नहीं हूं। मैं उसे ढाका वापस लेने आया हूं। मोजिना का घर कहाँ है?

मुझे नहीं पता कहाँ है। चार छोटा नहीं है। विशाल समुद्री डाकू तलाश कर रहे हैं कि चिप घर कहां बना रही है।

युथी को अब यह स्पष्ट हो गया है कि शुभ्रा बहुत खतरे में है। खतरे की प्रकृति को न समझें। वह नहीं जानता कि मदद के लिए किसे मुड़ना है। चार, ज़ाहिर है, कोई पुलिस नहीं है। उनका अपहरण काना सलामत नाम के एक व्यक्ति ने किया था। कौन है काना सलामत? आप उसे कहाँ ले गए थे सच में हत्या? क्या लोगों के लिए मरना इतना आसान है?

युधि, हिकमत की दुकान से बाहर आई और मोरज़िना के घर पर मिली। हर कोई चरवाहे वहाँ इकट्ठा हो गया है। कुछ समय पहले, यूथी ने असहाय महसूस किया, अब वह इतना महसूस नहीं करती है। शुवरो के लापता होने की खबर मिलते ही चार लोग पागल हो गए। उनका उत्साह विस्मय में देखने जैसा है।

एक बीमार व्यक्ति ने युती से कहा, "सुनो, अगर कोई शुवारो वैजान को परेशान करता है, तो हम उसे चबाएंगे।" उसे महान नवाब का बेटा होने दो।

हर कोई तुरंत चिल्लाया, बिल्कुल!

उनमें से एक ने कहा, "अगर हम काना चालमन्त्र नहीं खाते हैं, तो हम अपने माता-पिता की अवैध संतान हैं।"

फिर से दहाड़ रही थी, जरूर!

मोरजिना किसी चर्चा में हिस्सा नहीं ले रही हैं। वह अपने पिता की कब्र के बगल में पेड़ के नीचे झुक रही है। उनका दर्शन अवास्तविक है। उसके हाथ मुट्ठी। एक नीला अंडा है। अंडे देने वाली चिड़िया। उन्होंने कहा कि सांप सफेद अंडे का मजाक उड़ाते हैं। भतीजे ने माना और अंडे की देखभाल की। मार्गिना अब झूठ बोलकर चिल्लाना चाहती है। आँसू नहीं हैं। आस्तीन बहुत शांत हैं। सब कुछ ठीक है। नायलॉन की रस्सी तक खरीदा। जब भी उसे शूवरो वैजान से बुरी खबर मिलेगी, वह फांसी लगा लेगा।

उठी में एक मोबाइल टेलीफोन सेट है। मेराजुद्दीन ने दिया। चार मोबाइल सेट काम नहीं कर रहा है। कोई संकेत नहीं। युथी ढाका के साथ संवाद नहीं कर सके। हालांकि, वह नहीं जानते थे कि मेराजुद्दीन हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे। हेलीकॉप्टर 15 से 20 मिनट में लैंड करेगा। वह अपनी पत्नी को ला रहा है। रेहाना एक मूर्ति की तरह अपने पति के बगल में बैठी है। उनकी दृष्टि भी असत्य है। कुछ भी उसे छू नहीं रहा है।

मेराजुद्दीन ने कहा, तुम थोड़ी देर में अपने बेटे को देखोगे। रेहाना ने कहा, ठीक है।

आपने उसे पहले क्या बताया?

नहीं।

मुझे क्या सिखाना चाहिए?

इसे मुझे दो

मेराजुद्दीन ने कहा, आप उसे यू नीती बॉय कहेंगे।

रेहाना ने गुटबाजी की, वह नौ लड़के हैं। नौ लड़के नहीं। नौ लड़के नहीं।

शुवो को लॉन्च की छत पर लाया गया है। काना सलामत अपने दो साथियों के साथ वहां बैठे थे। उनके सामने ईंटों से भरा बोरा! काना सलामत ने कहा, मैंने आपका पत्र पढ़ा है। पत्र को खूबसूरती से लिखा गया है। इस स्थिति में ठंडे सिर में एक पत्र लिखने में सक्षम होना एक बड़ी बात है।

शुवरो ने कहा कि उसने किसी और को लिखा एक पत्र पढ़ा था, उसने सही काम नहीं किया था।

काना सलामत ने कहा, मेरा सारा काम गलत है।

शुवरो ने कहा, मैंने पता लिखा है। पत्र सही आएगा।

काना सुरक्षित हो गया। शुवरो ने कहा, तुम्हारी आंखें ठीक हैं, तुम्हारा नाम सलामत क्यों है?

काना सलामत ने कहा, मैंने अपना नाम दिया है। मैं समय-समय पर अलग-अलग नाम देता हूं। मेरा पिछला नाम आरएबी क्रॉसफायर पर फ्रूट फोटॉन था, उनकी मृत्यु के बाद उनका नया नाम काना सलामत था।

हाँ।

नहीं ..

2
$ 0.00

Comments